NDTV Khabar

रॉबर्ट वाड्रा ने पूछताछ के लिए ईडी जाने से पहले फेसबुक पर लिखी पोस्ट, बयां किया दर्द

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पूछताछ के लिए मंगलवार को ईडी के कार्यालय पहुंचे. पूछताछ से पहले रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक मैसेज पोस्ट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉबर्ट वाड्रा ने पूछताछ के लिए ईडी जाने से पहले फेसबुक पर लिखी पोस्ट, बयां किया दर्द

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पूछताछ के लिए मंगलवार को ईडी के कार्यालय पहुंचे. पूछताछ से पहले रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक मैसेज पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, ''जैसे कि मैं ईडी ऑफिस 13 वीं बार जा रहा हूं, लगभग 80 घंटे उनके किसी भी प्रश्न का उत्तर दिया है, बीच में ही अनावश्यक ड्रामा किया जाता है. मेरी स्वास्थ्य संबधी जानकारियां सार्वजनिक की जाती है जो की मेरे प्रति एक बहुत ही गलत कार्य है.''

मायावती को अखिलेश यादव का जवाब, गठबंधन नहीं तो अकेले लड़ेंगे उप चुनाव, रास्ते अलग-अलग तो सबको बधाई

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा, ''मेरा जीवन अलग है और मैंने लगभग एक दशक तक बेबुनियाद आरोपों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, अपने स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दों के प्रति लापरवाही की है, लेकिन मैं अपना समय उन लोगों के साथ बिताता हूं जिन्हे जरूरत है, जो बीमार हैं, जो देख नहीं सकते हैं और अनाथ बच्चों के चेहरे पर जो हंसी आती है उससे मुझे आगे बढ़ने की ताकत मिलती है.''


उन्होंने आगे लिखा, ''शारीरिक स्थितियां बदल सकती हैं, लेकिन दिमाग नहीं बदल सकता. मैं सत्य पर दृढ़ हूं और यह मेरी तरफ से आनेवाले समय में एक किताब की तरह होगी जो दुनिया को मेरा दृष्टिकोण स्पष्ट और साफ कर सकेगी''. 

टिप्पणियां

विश्व की सबसे बड़ी भगवान शिव की प्रतिमा, भारत के इस राज्य में अगस्त तक हो जाएगी तैयार

मालूम हो कि सोमवार को दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति की याचिका पर फैसला सुना दिया था. कोर्ट ने वाड्रा को इलाज के लिए यूएस और नीदरलैंड जाने की अनुमति दे दी है. यह अनुमति छह हफ्ते के लिए दी गई है. रॉबर्ट वाड्रा अभी अपने जाने का शेड्यूल कोर्ट को देंगे. विदेश जाने से पहले रॉबर्ट वाड्रा मंगलवार को ईडी के सामने पूछताछ के लिए पहुंचे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement