कोविड-19 से प्रभावित उड़ान से सफर करने वाले बोपन्ना सख्त क्वारंटाइन में रहने को मजबूर

रोहन बोपन्ना दोहा से मेलबर्न जाने वाले उस विमान में सवार थे जिसमें एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया

कोविड-19 से प्रभावित उड़ान से सफर करने वाले बोपन्ना सख्त क्वारंटाइन में रहने को मजबूर

रोहन बोपन्ना (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

भारत के स्टार टेनिस युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) दोहा से मेलबर्न जाने वाले विमान में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले सख्त पृथकवास में है. इस टूर्नामेंट के लिये दो विशेष विमानों से यहां पहुंचे 47 खिलाड़ियों को कड़े पृथकवास पर भेज दिया गया है क्योंकि इन उड़ान में कोरोना वायरस के चार मामले पॉजीटिव पाये गये हैं. पृथकवास पर भेजे गये खिलाड़ियों में विक्टोरिया अजारेंका, एंजेलिक कर्बर, केई निशिकोरी जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल है.

इन चार मामलों में से तीन मामले लॉस एंजिल्स की फ्लाइट से जुड़े है जबकि एक मामला खाड़ी देश से आये विमान से जुड़ा है.


विश्व रैंकिंग में 39वें स्थान पर काबिज बोपन्ना ने ओलंपिक चैनल को बताया, “हमें बस यह सूचित किया गया कि हमारी फ्लाइट के एक व्यक्ति को कोरोना पॉजीटिव निकला है. दोहा से दो फ्लाइट रवाना हुई थी, लेकिन दुर्भाग्य से कोरोना पॉजीटिव यात्री हमारे साथ यात्रा कर रहा था.” इस 40 साल के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘इस समय सबसे जरूरी है कि दिमाग को किसी ना किसी काम में व्यस्त रखा जाये. मैं कोई ऑनलाइन पाठयक्रम करूंगा या टीवी देखूंगा.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनके कोच स्कॉट डेविडॉफ को भी सख्त पृथकवास में रहना होगा. उन्होंने लॉस एंजिल्स से उड़ान भरी थी, जो कोरोना वायरस से प्रभावित थी. कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑस्ट्रेलियाई ओपन का आयोजन विलंब से आठ फरवरी से होगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)