NDTV Khabar

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में उसकी पत्नी अपूर्वा को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Rohit Shekhar Murder Case: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच का कहना है कि रोहित के साथ शादीशुदा जिंदगी से अपूर्वा शुक्ला तिवारी खुश नहीं थी. यही वजह है कि अपूर्वा ने रोहित को अकेले गला और मुंह दबाकर मारा. क्राइम ब्रांच का यह भी कहना है कि इस हत्या में कोई और अन्य शामिल नहीं था. 

क्राइम ब्रांच की टीम ने रोहित मर्डर केस सुलझा लिया. रोहित मर्डर केस-दिल्ली पुलिस ने अपूर्वा को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में पुलिस ने कहा कि अभी यह जांच करनी है कि अपूर्वा के साथ मर्डर में कोई और तो नहीं था. हालांकि अभी तक की जांच में किसी और की बात सामने नहीं आई है. साथ ही अपूर्वा को क्राइम सीन पर लेकर जाना है. कोर्ट ने अपूर्वा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

इससे पहले पुलिस की शक की सुई तीन लोगों रोहित की पत्नी, उसके ड्राइवर और नौकर पर थी. पुलिस ने अपूर्वा को गिरफ्तार करने से पहले उससे तीन दिन की पूछताछ की. बता दें, रोहित शेखर की मौत की वजह पहले हार्ट अटैक या ब्रेन हेमरेज बताई गई थी. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शेखर की मौत इन वजहों से नहीं बल्कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.


सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने दावा किया था की रात वो शेखर के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दब गया हो. रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस के सामने रोहित शेखर की पत्नी ने जो दावा किया वो चौंकाने वाला था. सूत्रों के मानें तो अपूर्वा ने बताया कि 15-16 अप्रैल की रात वो रोहित के कमरे में गई थी. वो रोहित के साथ अंतरंग थी. हो सकता है कि रोहित का गला और मुंह दब गया हो जिससे उसकी मौत हो गई हो.

हालांकि पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही हो. क्योंकि रोहित उस वक्त बेहद नशे में था और अगर ऐसा हुआ भी तो अपूर्वा उसे तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले गई. 

टिप्पणियां

रोहित की मां उज्ज्वला ने रविवार को अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे. उन्होंने पहले कहा था कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे. उन्होंने भी रोहित की पत्नी पर संदेह जताया था. 

Video: रोहित शेखर तिवारी की हत्या में पत्नी पर शक गहराया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement