उस दिन रोहित वेमुला की मां से हुई कथित धक्कामुक्की का वीडियो आया सामने

उस दिन रोहित वेमुला की मां से हुई कथित धक्कामुक्की का वीडियो आया सामने

फोटो सौजन्य : www.indiaresists.com (इस तस्वीर को NDTV सत्यापित नहीं करता है)

नई दिल्ली:

हैदराबाद के दलित स्कॉलर रोहित वेमुला की आत्महत्या का मामला एक और वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद गरमा गया है। बुधवार को इंडिया गेट पर कैंडल मार्च के दौरान रोहित वेमुला की मां से धक्कामुक्की की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में पुलिस की धक्कामुक्की में रोहित की मां सड़क पर गिर पड़ीं दिखाई दे रही हैं। रोहित को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली में यह मार्च निकाला गया था। यह तस्वीर हमने www.indiaresists.com से ली है। यहां बता दें कि एनडीटीवी इस तस्वीर को सत्यापित नहीं कर रहा है।

प्राइम टाइम इंट्रो : रोहित वेमुला के मामले पर राजनीति क्यों?

जेएनयू और रोहित वेमुला के मामले पर राज्यसभा में शुक्रवार को एक बार फिर बीएसपी अध्यक्ष मायावती और मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति के बीच तीखी बहस हुई। रोहित वेमुला के मुद्दे पर स्मृति ईरानी ने फिर कहा कि जांच कमेटी में एक दलित था, जबकि मायावती बोलीं कि मंत्री गलतबयानी कर रही हैं।  

वहीं, वेमुला के परिजनों और मित्रों ने शुक्रवार को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने दो टूक लहजे में कहा कि संसद में स्मृति ईरानी ने रोहित के खुदकुशी से जुड़े मामले में संसद में जो भी कहा गया, वह पूरी तरह से झूठ है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर रोहित वेमुला ने पिछले महीने आत्महत्या कर ली थी और एक दलित छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर देशभर में खूब बवाल हुआ था।