Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को खाने को मिलेंगी ये चीजें...

तिहाड़ जेल (Tihar Jai) के डीजी संदीप गोयल ने बताया कि पी चिदंबरम (P Chidambaram) जेल नंबर-7 में रखे जाएंगे. जेल नंबर 7 एक अलग सेल है. उन्होंने बताया कि जेल में उन्हें रोटी, दाल और सब्जी दी जाएगी.

तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को खाने को मिलेंगी ये चीजें...

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को भेजा गया तिहाड़ जेल.

खास बातें

  • तिहाड़ की सेल नंबर-7 में रहेंगे चिदंबरम
  • खाने को मिलेंगी दाल, रोटी और सब्जी
  • 19 सितंबर तक तिहाड़ में रहेंगे पी चिदंबरम
नई दिल्ली:

INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) को सीबीआई की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 19 सितंबर तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) की जेल में अलग सेल, खाट और अलग बाथरूम की मांगें भी मंज़ूर कर ली गई हैं. चिदंबरम को तिहाड़ के जेल नंबर 7 में रखा गया है. तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल के हवाले से न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि पी चिदंबरम जेल नंबर-7 में रखे जाएंगे. जेल नंबर 7 एक अलग सेल है. उन्होंने बताया कि जेल में उन्हें रोटी, दाल और सब्जी दी जाएगी. साथ ही उन्हें वेस्टर्न टॉयलेट भी उपलब्ध कराया जाएगा. तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम 19 सितंबर तक रहेंगे. 

INX Media Case: जेल भेजे जाने के फैसले के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम बोले- 'मेरी सबसे बड़ी चिंता...'

बता दें कि इससे पहले पी चिदंबरम (P Chidambaram) को सीबीआई (CBI) ने राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में पेश किया. उनके वकील कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने कोर्ट से कहा कि उनके मुवक्किल प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने सरेंडर के लिए तैयार हैं. कपिल सिब्बल ने कहा कि उनके मुवक्किल को न्यायिक हिरासत में नहीं भेजा जाना चाहिए. कपिल सिब्बल ने कोर्ट से कहा, 'जहां तक सीबीआई की बात है तो चिदंबरम को न्यायिक हिरासत में क्यों भेजा जाना चाहिए? 

VIDEO: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम भेजे गए तिहाड़ जेल