NDTV Khabar

टैक्सी ड्राइवर से कथित यौन दुष्कर्म करने वाला RPF कांस्टेबल गिरफ्तार

मुंबई में आरपीएफ के 29 वर्षीय एक कांस्टेबल को टैक्सी ड्राइवर के साथ यौन दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टैक्सी ड्राइवर से कथित यौन दुष्कर्म करने वाला RPF कांस्टेबल गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई :

मुंबई में आरपीएफ के 29 वर्षीय एक कांस्टेबल को टैक्सी ड्राइवर के साथ यौन दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात को अमित धनखड़ नामक इस आरोपी ने कथित रूप से यह अपराध किया और उस वक्त वह नशे की हालत में था. अधिकारी के अनुसार दक्षिण मुम्बई के पी डी मेलो रोड से यात्रियों को ले रहे टैक्सी ड्राइवर से धनखड़ की बहस हो गयी थी. अधिकारी ने कहा, "धनखड़ चाहता था कि टैक्सी ड्राइवर उसे ग्रांट रोड छोड़े. लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह पहले ही यात्रियों को बिठा चुका है. इस पर धनखड़ नाराज हो गया. उसने टैक्सी ड्राइवर पर डंडे और खाली बीयर बोतल से वार किया और उसे एक रेलवे क्षेत्र में ले गया. वहां उसने उससे यौन दुष्कर्म किया." 

उन्नाव बलात्कार पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत


आरोपी सीएसएमटी में तैनात है. अधिकारी के अनुसार धनखड़ ने पीड़ित से 850 रूपये नकद, मोबाइल फोन छीन लिये और उसे छोड़ने के लिए 2000 रूपये मांगे. पुलिस अधिकारी ने कहा, "पीड़ित ने किसी तरह उसके चंगुल से खुद को छुड़ाया और वह एमआरए मार्ग थाने पहुंचा." पुलिस के मुताबिक आरोपी को आरपीएफ बैरक से पकड़ लिया गया है. 

टिप्पणियां

बेटी का बलात्कार कर हत्या करने के लिए व्यक्ति को मिली मौत की सजा

एमआरए मार्ग थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय कांबले ने बताया कि कांस्टेबल के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि अदालत ने आरोपी को 20 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

Video: गुजरात में लड़की के साथ रेप मामले में पुलिस पर उठे सवाल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement