किश्तवाड़ पुलिस ने तीन आतंकियों पर कुल 30 लाख का इनाम घोषित किया

पोस्टर के जरिए लोगों से अपील की गई है कि इन आतंकियों को पकड़वाने में पुलिस की मदद करें. सूचना देने के लिए पोस्टर पर फोन नंबर भी दिए गए हैं. साथ मे ये कहा गया है कि सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.

किश्तवाड़ पुलिस ने तीन आतंकियों पर कुल 30 लाख का इनाम घोषित किया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

जम्मू में डोडा के किश्तवाड़ जिला पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े तीन आतंकवादियों पर 30 लाख रुपये इनाम का ऐलान किया है. इसमें मोहम्मद अमीन पर 15 लाख रुपये का इनाम है. दूसरे रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन पर अलग से 7.5 लाख रुपये का इनाम का ऐलान किया गया है. पुलिस ने डोडा और किश्तवाड़ जिला को आतंक मुक्त बनाने की मुहिम तेज कर दी है. हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी हरून वानी को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए पहले ही डोडा पुलिस ने 15 लाख रुपये का ऐलान करने के अगले दिन किश्तवाड़ पुलिस ने भी जिले में बचे तीन खतरनाक आतंकियों पर 30 लाख का इनाम घोषित कर दिया है.

पुलिस के तीनों आतंकियों को जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 30 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इसमें मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर पर 15 लाख और रियाज अहमद और मुदस्सर पर साढ़े सात-साढ़े सात लाख का इनाम रखा गया है. पुलिस ने हिजबुल के इन तीनों आतंकियों के पोस्टर भी जारी किए हैं.

पोस्टर के जरिए लोगों से अपील की गई है कि इन आतंकियों को पकड़वाने में पुलिस की मदद करें. सूचना देने के लिए पोस्टर पर फोन नंबर भी दिए गए हैं. साथ मे ये कहा गया है कि सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com