Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरएसएस ने कहा, दिल्ली चुनाव में उसके नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नाम से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील वाले फर्जी पर्चे बांटे जाने का मामला

आरएसएस ने कहा, दिल्ली चुनाव में उसके नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहूजा ने लोगों को सावधान किया
  • कहा- असमाजिक तत्व व राजनीतिक दल संघ के नाम के पत्रक बंटवा रहे
  • कहा- हमारा लक्ष्य अपनी-अपनी बस्ती में 100 प्रतिशत मतदान करवाना है
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नाम से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील वाले फर्जी पर्चे बांटे जाने का मामला सामने आया है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दिल्ली प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहूजा ने इसको लेकर सभी को सावधान किया है. आहूजा ने कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व व राजनीतिक दल आरएसएस के नाम का दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, "दो दिन में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है. हम सभी अपनी पूरी शक्ति के साथ समाज में इसको लेकर जागरूकता अभियान में लगे हुए हैं. ध्यान में आया है कि कुछ असमाजिक तत्व व राजनीतिक दल संघ के नाम के पत्रक छपवाकर समाज में बंटवा रहे हैं. इस पत्रक में यह भी बताने का प्रयास किया जा रहा है कि अमुक जातियों के लोग आम आदमी पार्टी के साथ हैं, इसलिए अन्य सभी को भी इसी पार्टी का समर्थन करना चाहिए."

उन्होंने कहा, "हम सभी भली भांति जानते हैं कि संघ किसी भी प्रकार की जाति में कोई भेद नहीं करता है तथा सभी के लिए वसुधैव कुटुंबकम की विचारधारा रखता है."

कुलभूषण आहूजा ने संघ कार्यकर्ताओं और आम जन से अपील करते हुए कहा, "हम सभी को ऐसे दुष्प्रचारों से भ्रमित नहीं होना है तथा अपने तय लक्ष्य की प्राप्ति की ओर अग्रसर रहना है. हमारा लक्ष्य अपनी अपनी बस्ती में 100 प्रतिशत मतदान करवाना है."



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)