NDTV Khabar

कोलकाता में RSS कार्यकर्ता को गोली मारी, बीजेपी ने TMC पर लगाए आरोप

उत्तर-पश्चिम बंगाल के गार्डेन रीच इलाके में सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में RSS कार्यकर्ता को गोली मारी, बीजेपी ने TMC पर लगाए आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. कोलकाता में RSS कार्यकर्ता को गोली मारी
  2. बीजेपी ने TMC पर लगाए आरोप
  3. हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी
कोलकाता:

उत्तर-पश्चिम बंगाल के गार्डेन रीच इलाके में सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS)  के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई है.  पुलिस ने बताया कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है. भाजपा ने आरोप लगाया कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने करवाया है और पुलिस दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग 10 बजे मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने बीर बहादुर सिंह को गोली मार दी थी.  उसे तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टिप्पणियां

PM मोदी और RSS पर लिखी पोस्ट चेतावनी के बाद भी नहीं हटाई तो यूपी पुलिस का सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड


सिंह को क्षेत्र में एक प्रसिद्ध आरएसएस कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है. टीएमसी ने हमले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है. भाजपा ने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में, हिंदू और हिंदुत्व संगठन खतरे में हैं और भगवान की दया से हम अभी तक बचे हुए हैं. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि बीर बहादुर सिंह शीघ्र स्वस्थ हो.''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement