NDTV Khabar

लोकसभा में गूंजा CBI बनाम ममता मामला, 'सीबीआई तोता है' के लगे नारे

कोलकाता में सीबीआई और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच हुए टकराव और उसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने पर वार-पलटवार का दौर जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा में गूंजा CBI बनाम ममता मामला, 'सीबीआई तोता है' के लगे नारे

शोर-शराबे के बीच लोकसभा में राजनाथ सिंह ने दिया बयान

खास बातें

  1. सीबीआई बनाम ममता मामले पर राजनाथ सिंह का बयान
  2. कहा- सीबीआई को रोका गया, ऐसा कभी नहीं हुआ
  3. 'सीबीआई तोता है' के लगे नारे
नई दिल्ली:

कोलकाता में सीबीआई और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच हुए टकराव और उसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने पर वार-पलटवार का दौर जारी है. इस मामले की गूंज संसद में भी सुनाई दी. लोकसभा में ममता बनाम सीबीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. टीएमसी के सांसदों ने लोकसभा में 'सीबीआई तोता है' और 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए. पश्चिम बंगाल में हुए इस विवाद के समर्थन में समाजवादी पार्टी ने भी ममता सरकार का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि वेस्ट बंगाल में सीबीआई द्वारा की गई कार्रवाई की हम निंदा करते हैं. शोर-शराब के बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस विवाद पर बयान दिया. 

बीजेपी घोषणापत्र के लिए देश की जनता से मांगेगी सुझाव, एक महीने में इकट्ठे होंगे दस करोड़ सुझाव


राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में ऐसा पहली बार हो रहा है कि सीबीआई को काम करने से रोका जा रहा है. ऐसा पहली बार हो रहा है. कि किसी राज्य में सीबीआई को इस तरह से रोका जाए. उन्होंने कि शारदा चिटफंड मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच के आदेश के बाद ही कार्रवाई की गई. पुलिस कमिश्नर को भी कई बार समन भेजा गया था. कई बार समन भेजने पर जब वो पेश नहीं हुए तो उन पर कार्रवाई हुई. राजनाथ सिंह ने सदन को बताया कि इस मामले की जानकारी लगने के साथ ही मैंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी, चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को तलब कर हालात को हल करने के लिए तुरंत कार्रवाई के लिए कहा. 

अमित शाह की रैली के बाद हिंसा, राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को किया फोन, सीएम बोलीं -अपने नेता और समर्थकों को संभाल लीजिए

   

शिवसेना और कांग्रेस का दावा: विपक्ष की एकजुटता देखकर घबरा गए हैं पीएम मोदी

टिप्पणियां

राजनाथ सिंह से पहले विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इसे मोदी सरकार द्वारा उठाया कदम करार दिया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हुआ. वह ओलकतांत्रिक है. देश की एजेंसियों पर से लोगों का भरोसा उठता जा रहा है.    

Video: ममता बनर्जी के धरने का दूसरा दिन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement