Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

तरुण विजय की टिप्‍पणी पर लोकसभा में हंगामा, गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देनी पड़ी सफाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तरुण विजय की टिप्‍पणी पर लोकसभा में हंगामा, गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देनी पड़ी सफाई
नई दिल्‍ली:

नस्लवाद के मसले पर बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय के बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. सोमवार को इस मसले पर लोकसभा में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. बीजेपी नेता और पूर्व सांसद तरुण विजय के विवादित बयान पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लोकसभा में सफाई तक देनी पड़ी. गृह मंत्री ने कहा कि तरुण विजय माफी मांग चुके हैं. लेकिन विपक्ष इस सफाई से संतुष्ट नहीं हुआ और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि तरुण विजय का बयान कई सवाल खड़े करता है. खड़गे ने सदन में मौजूद गृह मंत्री राजनाथ सिंह से पूछा कि तरुण विजय के खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं दर्ज़ होना चाहिये.

खड़गे ने कहा कि मामला गंभीर है और तरुण विजय का माफी मांगना काफी नहीं है. सरकार की तरफ से स्पष्टिकरण देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और यहां किसी भी तरह से जाति, धर्म और रंग के आधार पर भेदभाव स्वीकार नहीं किया जाएगा.


टिप्पणियां

जहां लोकसभा में नस्लवाद पर हंगामा हुआ, वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में कांग्रेसी सांसदों ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ ED और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की और हंगामा किया. शून्य काल में कांग्रेसी सांसद वेल में पहुंचे और उन्होंने ED और CBI के ख़िलाफ़ नारे लगाए.

कांग्रेस नेता पी एल पुनिया ने कहा, "कांग्रेस के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. हिमाचल सीएम के खिलाफ ED की कार्रवाई गलत है. हेराल्ड मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुडा के खिलाफ बेवजह कार्रवाई की जा रही है. इससे पहले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को भी सीबीआई परेशान कर चुकी है."  ज़ाहिर है...ये विवाद जल्दी खत्म होगा इसके फिलहाल आसार नहीं दिखते.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement