NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर लगाया यह आरोप...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी विपक्षी पार्टियों की आवाज दबाना चाहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर लगाया यह आरोप...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर साधा निशाना.

खास बातें

  1. ममता ने कहा, विपक्षी पार्टियों की आवाज दबाना चाहती है BJP
  2. विपक्षी पार्टियों का आवाज दबाने के लिए एजेंसियों का हो रहा इस्तेमाल
  3. बोलीं- बीजेपी खुलेआम राजनैतिक प्रतिशोध की कार्रवाई कर रही है
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी विपक्षी पार्टियों की आवाज दबाना चाहती है. ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा, 'विपक्षी पार्टियों की छवि धूमिल करने के लिए एक सत्तारूढ़ पार्टी ने राजनैतिक प्रतिशोध के तहत काम करना शुरू कर दिया है. वे विपक्ष की आवाज दबाना चाहते हैं.'

यह भी पढ़ें : योगेंद्र यादव के समर्थन में आईं ममता बनर्जी, IT रेड पर दिया यह बयान... 

ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ सीधे मुकाबले की वकालत की है. ममता ने दावा किया कि यहां तक कि स्वराज इंडिया के संस्थापक योगेंद्र यादव को भी भाजपा ने प्रताड़ित किया है. आयकर विभाग ने बुधवार को हरियाणा के रेवाड़ी में एक अस्पताल समूह के कई परिसरों पर छापेमारी की और 22 लाख रुपये नकद जब्त किए. यह अस्पताल समूह यादव की बहन का है.
 


ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, '2019 के चुनाव आ रहे हैं. भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है और खुलेआम राजनैतिक प्रतिशोध की कार्रवाई कर रही है. योगेंद्र यादव जी के परिवार पर आयकर विभाग की छापेमारी की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं.' बनर्जी ने इससे पहले कहा था कि देश के हित में सभी क्षेत्रीय दलों को 'न्यूनतम साझा एजेंडा' पर साथ मिलकर काम करना चाहिये.

VIDEO : अब मेरे पीछे पड़ी मोदी सरकार : योगेंद्र यादव

टिप्पणियां

जलपाईगुड़ी की बैठक में आज उन्होंने कहा कि इस साल के उत्तरार्द्ध में कोलकाता में एक जनसभा आयोजित की जाएगी, जिसमें अन्य विपक्षी पार्टियों के नेता आमंत्रित किये जाएंगे. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement