NDTV Khabar

मेघालय बीजेपी ने विनोद खन्ना के लिए 'शोकसभा' आयोजित की, बाद में माफी मांगी

1802 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेघालय बीजेपी ने विनोद खन्ना के लिए 'शोकसभा' आयोजित की, बाद में माफी मांगी

विनोद खन्ना की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मेघालय बीजेपी ने गलती से अभिनेता के लिए शोकसभा का आयोजन कर दिया
  2. बाद में राज्य में पार्टी के महा सचिव ने इस पर माफी मांगी
  3. विनोद खन्ना पिछले हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं
शिलॉन्ग: अपने वक्त के लोकप्रिय अभिनेता विनोद खन्ना की तबियत नासाज़ है और पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह काफी कमज़ोर अवस्था में दिखाए गए थे. हालांकि उनके परिवार ने इस तस्वीर को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की थी लेकिन सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को वायरल होने में वक्त नहीं लगा. यही नहीं, विनोद खन्ना की तबियत को लेकर इस कदर चर्चा रही कि उनके निधन की अफवाहें भी फैल गई. ऐसा ही कुछ मेघालय में देखने को मिला जहां बीजेपी ने स्वच्छ भारत अभियान के एक कार्यक्रम से पहले इस बॉलीवुड अभिनेता के लिए दो मिनट का मौन भी धारण किया.

बताया जा रहा है कि शिलॉन्ग में हुए एक कार्यक्रम से पहले राज्य में पार्टी के महासचिव ने डेविड खरसाती ने कहा कि 'स्वच्छ भारत का कार्यक्रम शुरू करने से पहले हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे.' बाद में जब उन्हें यह जानकारी दी गई कि खन्ना जीवित हैं तो सफाई देते हुए डेविड ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 'हमने गलती से दो मिनट का मौन रख लिया जिसके लिए हम माफी मांगते हैं. हम खन्ना की लंबी उम्र की कामना करते हैं.' उन्होंने कहा कि 'शुक्रवार को हमारे दो सदस्यों ने टीवी पर ख़बर देखकर हमें सूचित किया कि खन्ना हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने कहा कि क्यूंकि खन्ना हमारी पार्टी से पूर्व सांसद रह चुके हैं, हमें उन्हें श्रद्धांजलि देनी चाहिए और हमने बिना पुष्टि किए ऐसा किया. हम इसके लिए माफी मांगते हैं.'

इस बीच मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि विनोद खन्ना की हालत में सुधार है. पिछले हफ्ते उनके बेटे राहुल खन्ना ने जानकारी दी थी कि शरीर में पानी कम होने की वजह से उनके पिता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बाद में उन्होंने अपने पिता की हालत में सुधार की जानकारी भी मीडिया के साथ साझा की थी. वहीं, ट्विटर पर वायरल हो रही खन्ना की तस्वीर के साथ उन्हें कैंसर होने की खबर फैल रही थी जिसे अस्पताल या उनके परिवार द्वारा किसी भी तरह से सत्यापित नहीं किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement