राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट अपने विधायकों संग पहुंचे दिल्ली

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं.

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट अपने विधायकों संग पहुंचे दिल्ली

दिल्ली में हैं राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में जारी सियासी उठापटक के बीच उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं. जानकारी के अनुसार सचिन पायलट पार्टी आलाकमान के साथ मीटिंग करेंगे. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कल बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि राजस्थान की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरे मामले के बारे में बताया जा चुका है. पार्टी के एक सीनियर लीडर ने कहा कि हम तैयार हैं और मध्य प्रदेश जैसी स्थिति दोहराने नहीं देंगे. वहीं सोनिया गांधी ने इस मामले को संज्ञान लिया है. 

SOG की जांच में 3 निर्दलीय विधायकों के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पहुंचने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में हैं और आलाकमान से मिलकर इस मामले का निपटारा चाहते हैं. हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि कितने विधायक सचिन पायलट के समर्थन में दिल्ली पहुंचे हैं. लेकिन शनिवार को तीन विधायक सचिन पायलट से मुलाकात करने जयपुर पहुंचे थे. 


वहीं बीजेपी के राजस्थान अध्यक्ष सतीश पुनिया का आरोप है कि अशोक गहलोत का निशाना तो उनके ही पार्टी के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर है और ये आरोप कांग्रेस की अंदरूनी कलह को दर्शाते हैं. उन्होंने कहा, 'झगड़ा उनका है हमारा क्या लेना देना , हम तो कांग्रेस के खेल में दर्शक है और वो हमें लांछित कर रहे हैं. एसओजी ने जो नाम उजागर किया है वो खुद ही मना कर रही है तो ये तो सिर्फ लांछित करने का काम हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: सरकार गिराने की कोशिश कर रही BJP, विधायकों को 15 करोड़ का दे रही ऑफर : अशोक गहलोत