सचिन पायलट ने राजस्थान विधानसभा स्पीकर को जन्मदिन पर कुछ ऐसे दी बधाई

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई और शुभकामनाएं दी.

सचिन पायलट ने राजस्थान विधानसभा स्पीकर को जन्मदिन पर कुछ ऐसे दी बधाई

कांग्रेस नेता सचिन पायलट - फाइल फोटो

जयपुर:

राजस्थान में सियासी संकट के बीच काफी उथल-पुथल मची हुई है. इस बीच 29 जुलाई यानी आज राजस्थान विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी का जन्मदिन है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई और शुभकामनाएं दी. सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.''

Newsbeep

वहीं, बात करें राजस्थान के सियासी मामले कि तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार ने राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) को 31 जुलाई से विधानसभा सत्र बुलाने के लिए नया प्रस्ताव भेजा है. इस प्रस्ताव में सत्र को बुलाने के लिए राज्यपाल द्वारा बताए गए 3 शर्तों को भी पूरा किए जाने को लेकर सरकार का जवाब शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज्यपाल कलराज मिश्र को सरकार का नया प्रस्ताव मिल भी गया है. गहलोत सरकार का दावा है कि नए प्रस्ताव में उनके पास बहुमत है. वहीं, नए प्रस्ताव पर राज्यपाल ने कहा कि वह इसको वेरिफाई कर रहे हैं. प्रस्ताव के एजेंडे में विश्वास मत शामिल नहीं है. बता दें कि विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर सरकार की तरफ से भेजा गया यह तीसरा प्रस्ताव है.