इरफान खान ने निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक, कहा- उनका जाना सिनेमा जगत के लिए अपूरणीय क्षति

इरफान के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने शोक जताया. राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, 'विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ. वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे.

इरफान खान ने निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक, कहा- उनका जाना सिनेमा जगत के लिए अपूरणीय क्षति

इरफान खान का 53 साल की उम्र में हुआ निधन.

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया. इरफान लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. एक्टर को दोपहर 3 बजे वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. उनके अंतिम संस्कार में परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. इरफान के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने शोक जताया. राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, 'विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ. वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे. उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी. उनका निधन, सिने-जगत व अनगिनत प्रशंसको के लिए अपूरणीय क्षति है. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- इरफान खान का जाना सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए बड़ी क्षति है. उन्हें विभिन्न विधाओं में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा. मेरे संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले. 

इससे पहले, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने इरफान के निधन पर शोक जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा- "इरफान खान की बेमिसाल अदाकारी जैसी दूसरी मिसाल मिलनी मुश्किल है. उनके अभिनय ने भाषाओं, राष्ट्रों और मज़हबों की सीमाओं को तोड़ते हुए अदाकारी का एक ऐसा लहजा बनाया जिसने कला और संवेदना के जरिए पूरी मानवता को एकजुट किया. आपका अभिनय हमारी थाती है. हम इसे सहेजकर रखेंगे."

वीडियो: फिल्म अभिनेता इरफान खान का निधन

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com