NDTV Khabar

हिमा दास को बधाई देकर 'बुरे फंसे' सद्गुरु जग्गी वासुदेव, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

आध्यात्मिक गुरु सदगुरु ने भी हिमा को बधाई दी है, हालांकि उन्होंने बधाई संदेश में जिस शब्द का इस्तेमाल किया है उससे वह अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमा दास को बधाई देकर 'बुरे फंसे' सद्गुरु जग्गी वासुदेव, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

सदगुरु जग्गी वासुदेव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव गोल्डन गर्ल हिमा दास पर ट्वीट कर विवादों में घिर गए हैं. हिमा ने इसी महीने पांच स्वर्ण पदक जीते हैं और उनकी इस उपलब्धि पूरा देश उन्हें बधाई दे रहा है. आध्यात्मिक गुरु सदगुरु ने भी हिमा को बधाई दी है, हालांकि उन्होंने बधाई संदेश में जिस शब्द का इस्तेमाल किया है उससे वह अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. सदगुरु ने हिमा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "हिमा दास, भारत के लिए एक गोल्डन शावर (सोने की बारिश) की तरह. बधाई और आशीर्वाद"  

टिप्पणियां

'सद्गुरु' जग्गी वसुदेव के साथ रणवीर सिंह ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, 21 लाख बार देखा गया Video


हालांकि उनका यह गोल्डन शॉवर शब्द यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने सदगुरु को ट्रोल करना शुरू कर दिया. गौरतलब है कि 'गोल्डन शावर' एक स्लैंग की तरह इस्तेमाल होता है. इसका मतलब सेक्शुअल डिजायर के लिए किसी के ऊपर पेशाब करना होता है. हिमा का यह इस महीने कुल पांचवां स्वर्ण पदक है. इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement