NDTV Khabar

अहमदाबाद में परोल से फरार हुई साध्वी जयश्री राजस्थान से गिरफ्तार

अमहदाबाद पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में एक सप्ताह से फरार चल रही साध्वी जयश्री गिरि को राजस्थान के उदयपुर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया. वह शहर के एक मॉल से 14 जून को पुलिस हिरासत से भाग गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अहमदाबाद में परोल से फरार हुई साध्वी जयश्री राजस्थान से गिरफ्तार

साध्वी जयश्री पेरोल के दौरान एक मॉल से फरार हो गई थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. साध्वी के घर से 80 लाख का सोना और 1.29 करोड़ रुपये बरामद हुए थे
  2. साध्वी जयश्री हत्या और ठगी के आरोप में साबरमती जेल में बंद है
  3. मेडिकल पेरोल पर बाहर आई साध्वी पिछले हफ्ते फरार हो गई थी
अहमदाबाद: अमहदाबाद की अपराध शाखा के अधिकारियों ने धोखाधड़ी के एक मामले में एक सप्ताह से फरार चल रही साध्वी जयश्री गिरि को राजस्थान के उदयपुर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया. वह शहर के एक मॉल से 14 जून को पुलिस हिरासत से भाग गई थी.

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, राजस्थान के उदयपुर शहर के निकट एक टोल बूथ से साध्वी जयश्री गिरि को गिरफ्तार किया. 

बता दें कि मेडिकल पेरोल पर जेल से बाहर आई साध्वी बीते बुधवार को एक मॉल घूमने गई थी. वहां बाथरूम जाने का बहाना बनाकर वह फरार हो गई. मॉल की सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि मॉल पहुंचकर साध्वी ने पहले शॉपिंग की और बॉडी मसाज कराई. इसके बाद वो बाथरूम जाने का बहाना बनाकर पुलिस को चकमा दे गई और वहां से फरार हो गई.
इस सिलसिले में पुलिस ने चार पुलिसकर्मियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया था. 

साध्वी हत्या और करोड़ों की ठगी के मामले में पालनुपर से गिरफ्तार की गई थी और साबरमती जेल में बंद थी. बनासकांठा में एक मंदिर का संचालन करने वाले एक ट्रस्ट की प्रमुख रही है.

पुलिस ने जनवरी महीने में छापेमारी में 45-वर्षीय साध्वी के घर की तलाशी ली, जिसमें लगभग 80 लाख रुपये मूल्य की 24 सोने की छड़ें तथा 1.29 करोड़ रुपये की नकदी और बड़ी मात्रा में शराब बरामद की थी. 

बीते साल दिसंबर में यह साध्वी विवादों में घिरी थी, जब उसने एक वीडियो में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान 2,000 रुपये के नए नोट में एक करोड़ रुपये सूरत में एक कार्यक्रम के दौरान गायकों पर उड़ाते देखा गया था. 

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement