सांस लेने में दिक्कत होने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली AIIMS में हुईं एडमिट

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सांस लेने में दिक्कत की वजह से दिल्ली एम्स में भर्ती की गई हैं. साध्वी प्रज्ञा को सांस लेने में परेशानी के अलावा ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है.

सांस लेने में दिक्कत होने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली AIIMS में हुईं एडमिट

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सांस लेने में दिक्कत की वजह से दिल्ली एम्स में भर्ती की गई हैं. साध्वी प्रज्ञा को सांस लेने में परेशानी के अलावा ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है. उन्हें भर्ती करने से पहले एम्स के डॉक्टरों ने उनका कोविड-19 का टेस्ट किया, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि साध्वी भोपाल के सीहोर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद हैं.  साध्वी भोपाल लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की उम्मीदवार बनने के मात्र एक घंटे पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थीं. वो साल 2008 में मालेगांव में हुए बम धमाकों के बाद सुर्खियों में आई थीं, तब उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

उम्मीदवार बनने के दूसरे ही दिन मालेगांव बम विस्फोट के आरोप में पुलिस हिरासत के दौरान मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर विवादास्पद बयान देकर वह चुनाव प्रचार के प्रारंभ में ही सुर्खियों में आ गई थीं. हालांकि इस बयान की आलोचना के बाद अगले ही दिन उन्होंने बयान वापस लेते हुए माफी मांग ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com