Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

SAIL अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बदमाशों ने किया लोहे की रॉड से हमला, AIIMS में भर्ती

स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बुधवार रात करीब 10:30 बजे हुडको प्लेस के पास जानलेवा हमला किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SAIL अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बदमाशों ने किया लोहे की रॉड से हमला, AIIMS में भर्ती

सेल अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमला

खास बातें

  1. सेल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला
  2. लोहे की रॉड से किया गया हमला
  3. सेल अध्यक्ष को एम्स में भर्ती कराया गया
नई दिल्ली:

स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड  (सेल)  के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बुधवार रात करीब 10:30 बजे हुडको प्लेस के पास जानलेवा हमला किया गया. यह हमला उस दौरान हुआ जब वह लोदी रोड स्थित अपने ऑफिस से एशियाड विलेज स्थित अपने आवास की ओर लौट रहे थे. सेल अध्यक्ष की कार को एक गाड़ी ने जानलेवा हमले के इरादे से हिट किया. यह गाड़ी सेल अध्यक्ष की कार का पीछा कर रही थी. सेल अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी जब अपने ड्राइवर के साथ कार से बाहर निकले, तो हिट करने वाली गाड़ी में सवार चार लोगों में से एक ने सेल अध्यक्ष के ड्राइवर का गला दबाकर उसे कब्जे में ले लिया. और बाकी तीन लोगों ने सेल अध्यक्ष के सिर, गले, घुटने और पैर पर लोहे की रॉड से हमला किया. 

PNB ने गरीब खाताधारकों से बतौर जुर्माना वसूले 278 करोड़ रुपये, RTI से हुआ खुलासा


इन हमलावरों के पास चाकू भी था. इस दौरान घटनास्थल से गुजर रही डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की पेट्रोल मोटरसाइकिल ने तत्परता से चार हमलावरों में से 2 को पकड़ लिया. सेल अध्यक्ष को तुरंत एम्स (AIIMS) ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और तत्काल प्रभाव से हौज खास पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई.

धारा 370 पर दमदार भाषण देने के बाद फेसबुक से परेशान हुए लद्दाख के सांसद, बोले- 'FB पर दोस्त...'

सेल अध्यक्ष को मेडिकल ट्रीटमेंट एंड एडवाइज़ के बाद अस्पताल से रिलीज कर दिया गया है. पुलिस सेल अध्यक्ष पर हुए इस जानलेवा हमले की हर संभव पहलुओं से जांच कर रही है.

महिला ने तीन तलाक के खिलाफ केस वापस लेने से किया इनकार, ससुराल वालों ने काट दी उसकी नाक

इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सेल अध्यक्ष ने कहा, “हमलावरों द्वारा किए गए इस अप्रत्याशित और हिंसक हमले से मुझे आश्चर्य हुआ है. यह एक जानलेवा हमला था. हालांकि, मैं पुलिस के त्वरित कार्यों के लिए उनका आभारी हूं. सही समय पर पुलिस के आने के कारण मौके से दो बदमाशों को पकड़ा जा सका. मुझे पूरा विश्वास है कि पुलिस इस मामले की जांच करेगी और सभी दोषियों को गिरफ्तार करेगी."

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली में नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या​
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा रोकने की जिम्मेदारी NSA को दी गई, NDTV से बोले अजित डोभाल- किसी को डरने की जरूरत नहीं

Advertisement