धोनी की पत्नी साक्षी ने मांगा पिस्टल का लाइसेंस, जानिये क्या है कारण...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने रांची जिला प्रशासन में हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है.

धोनी की पत्नी साक्षी ने मांगा पिस्टल का लाइसेंस, जानिये क्या है कारण...

साक्षी ने कहा कि वो अधिकतर समय रांची में अकेले रहती हैं. उन्हें अपनी सुरक्षा का डर है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • साक्षी ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया
  • साक्षी ने कहा कि उन्हें अपनी सुरक्षा का डर है
  • धोनी के पास पहले ही उनके नाम से लाइसेंस है
रांची :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने रांची जिला प्रशासन में हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक साक्षी ने यह कहते हुए लाइसेंस मांगा है कि वो अधिकतर समय रांची में अकेले रहती हैं. उन्होंने कहा है कि उन्हें अपनी सुरक्षा का डर है.

यह भी पढ़ें : धोनी ने पत्नी संग देखी Salman Khan की Race 3, मूवी देखने के बाद साक्षी ने बनाया ऐसा चेहरा

साक्षी ने अपील में कहा है, 'मुझे काम के लिए अकेले जाना पड़ता है और मुझे अपनी सुरक्षा का डर भी है.' धोनी के पास पहले ही उनके नाम से लाइसेंस है. धोनी अपने परिवार के साथ डालाडाली स्थित फार्महाउल में शिफ्ट हो चुके हैं. पहले वह हर्मू हाउसिंह कॉलोनी में रहा करते थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2018: MS Dhoni ने जड़ा छक्का तो दूर से साक्षी ने किया ये इशारा, फिर हुआ ये चमत्कार

बता दें कि लोगों की नजरों से दूर इंग्लैंड दौरे से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नेट पर पसीना बहाते हुए देखे गए. सचिन तेंदुलकर भी अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के आखिरी के कुछ वर्षों में मुंबई के ब्रांद्रा कुर्ला परिसर में खुद ही अभ्यास करते थे और एनसीए में धोनी का अभ्यास सत्र भी कुछ ऐसा ही है. उन्होंने सैकड़ों गेंदों का सामना किया, जिसमें से लगभग 70 प्रतिशत थ्रो-डाउन से की गई थी.

(इनपुट : IANS)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com