साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, सार्वजनिक स्थानों में अश्लील हरकतें करने वाले प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, 'चाहे मोटरसाइकिल हो, कार हो या पार्क हो जोड़ों को अश्लील व्यवहार करते देखा जा सकता है. वे एक दूसरे का आलिंगन करते हैं जैसे लड़की लड़के को खा जाएगी या लड़का लड़की को खा जाएगा'.

साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, सार्वजनिक स्थानों में अश्लील हरकतें करने वाले प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए

साक्षी महाराज ( फाइल फोटो )

खास बातें

  • साक्षी महाराज पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
  • गुरमीत राम रहीम का भी समर्थन कर चुके हैं साक्षी महाराज
  • उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद हैं साक्षी महाराज
नई दिल्ली:

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक और विवादास्पद टिप्पणी करते हुए कहा कि सार्वजनिक रूप से प्रेम का प्रदर्शन करने वाले जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, 'चाहे मोटरसाइकिल हो, कार हो या पार्क हो जोड़ों को अश्लील व्यवहार करते देखा जा सकता है. वे एक दूसरे का आलिंगन करते हैं जैसे लड़की लड़के को खा जाएगी या लड़का लड़की को खा जाएगा'. साक्षी महाराज ने राजस्थान के भरतपुर में संवाददाताओं से कहा, 'कुछ गलत होने से पहले ऐसे जोड़ों के खिलाफ कार्रवाई करना और उन्हें जेल में डालना सही होगा.' उन्होंने कहा कि सभी उन्हें नजरंदाज करते हैं लेकिन जब बलात्कार होता है तो लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग करने लगते हैं.

पढ़ें : राम रहीम के पक्ष में आए BJP सांसद साक्षी महाराज, कहा- भारतीय संस्कृति के खिलाफ साजिश

पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का बचाव कर चुके साक्षी महाराज ने कहा कि उनका उससे कोई संबंध नहीं है लेकिन कुछ राजनेता वोट के लिए फर्जी बाबाओं का सहयोग मांगते हैं. भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, 'राम रहीम और रामपाल जैसे लोग ‘वोट बैंक की राजनीति’ से निकले हैं और राजनेताओं को आत्मचिंतन करना चाहिए कि क्या ऐसे बाबाओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.' उन्होंने रोहिंग्या मुस्लिम शरणार्थियों के मुद्दे पर कहा कि उन्हें देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com