NDTV Khabar

सलमान खान दोषी करार, कॉमनवेल्थ गेम में भारत को मिला पहला पदक, अब तक की 5 बड़ी खबरें

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खाने के लिए आज निर्णायक दिन है क्योंकि आज जोधपुर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान दोषी करार, कॉमनवेल्थ गेम में भारत को मिला पहला पदक, अब तक की 5 बड़ी खबरें

गुरुराजा और सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खाने को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है. वहीं कॉमनवेल्थ गेम 2018 में वेटलिफ्टिंग में गुरुराजा ने पहला मेडल भारत को दिला दिया है. उधर, फेसबुक ने का कि कैंब्रिज एनालिटिका के साथ करीब 8 करोड़ 70 लाख यूजर्स के आंकड़े साझा किए थे. वहीं, मुंबई में एक सिरफिरे आशिक ने एक महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी, और सैफ अली खान अपने ड्राइवर को धमकाते दिखे हैं. 

1. काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान के लिए अहम दिन, जोधपुर कोर्ट में फैसला आज
 
salman

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के लिए आज काफी निर्णायक दिन है. आज फैसला होगा कि सलमान खान को राहत मिलेगी या फिर जेल. जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद रहेंगे.

2. कॉमनवेल्‍थ गेम 2018: गुरुराजा ने दिलाया भारत को पहला मेडल, वेट लिफ्टिंग में जीता सिल्वर
 
gururaja

ऑस्ट्रेलिया में हो रहे गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्‍थ गेम 2018 में भारत का खाता खुल गया है. कॉमनवेल्थ गेम में भारत को वेट लिफ्टिंग में पहला मेडल मिल गया है. गुरुराजा ने पुरुषों के वेट लिफ्टिंग में 56 किलोग्राम वर्ग में पहला सिल्वर मेडल जीत लिया है. गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में गुरुवार का दिन भारत के लिए काफी अच्छा रहा. 

3. कैंब्रिज एनालिटिका के साथ करीब 8 करोड़ 70 लाख यूजर्स के आंकड़े साझा किए : फेसबुक
 
facebook

डेटा लीक मामले में फेसबुक ने बताया कि ब्रिटेन की राजनीतिक परामर्शदाता कंपनी कैंब्रिज एनालिटिका के साथ करीब 8 करोड़ 70 लाख फेसबुक यूजर्स का निजी डेटा अनुचित रूप से कंपनी से साझा किया गया. यह पहले के पांच करोड़ के अनुमान से कहीं अधिक है.

4. मुंबई: अंधेरी में एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने की महिला की चाकू घोंपकर हत्या
 
police generic

मुंबई के अंधेरी में बुधवार रात एक महिला की सरेआम हत्या कर दी गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शक है कि एक तरफा प्यार के चलते आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया.

टिप्पणियां
5. ड्राइवर को धमकाते दिखे सैफ अली खान, बोले- शीशा ऊपर करो नहीं तो पड़ेगी एक...
 
saif

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के लिए आज काफी निर्णायक दिन है. आज फैसला होगा कि सलमान खान को राहत मिलेगी या फिर जेल. जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद रहेंगे. फैसले से पहले सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो ड्राइवर को धमकाते नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान पर फैसला आज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement