सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के कारण मिली सजा, पाक विदेश मंत्री ने कहा

मणिपुर की राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला ने काले हिरण के शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल जेल की सजा सुनाए जाने को लेकर बयान देने वाले पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ की आलोचना की.

सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के कारण मिली सजा, पाक विदेश मंत्री ने कहा

फाइल फोटो

खास बातें

  • 'सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के कारण मिली सजा'
  • पाक विदेश मंत्री ने कही यह बात
  • मणिपुर की राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला ने उनपर पलटवार किया है
इम्फाल:

मणिपुर की राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला ने काले हिरण के शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल जेल की सजा सुनाए जाने को लेकर बयान देने वाले पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ की आलोचना की. नजमा ने कहा कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री का भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का कोई मतलब नहीं बनता. उन्होंने यहां राज भवन में संवाददाताओं से कहा कि इस देश में चाहे किसी भी धर्म, जाति या वर्ग का व्यक्ति हो उसे अपराध के मुताबिक सजा दी जाती है और‘ अल्पसंख्यक’ और‘ बहुसंख्यक’ होने के आधार पर कोई भेदभाव नहीं होता जैसे कि पाकिस्तानी मंत्री ने दावा किया है.

यह भी पढ़ें: जेल में बंद सलमान के घर लगा सितारों का जमावड़ा, ये स्टार्स पहुंचे गैलेक्सी अपार्टमेंट

नजमा ने कहा कि अगर सलमान ने गलती की है तो इसकी कीमत उनको चुकानी होगी. नजमा ने कहा, ‘‘ भारत का अपना संविधान, कानून है और वह अपनी समस्या खुद सुलझा सकता है.’’ गौरतलब है कि ख्वाजा आसिफ ने कथित तौर यह बयान दिया है कि सलमान को सजा सुनाई गई क्योंकि उनका ताल्लुक अल्पसंख्यक समुदाय से है.

VIDEO: सलमान की जमानत पर कल आएगा फैसला

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com