सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

'सोपू' नामक ग्रुप पर पोस्ट किए गए हिंदी में लिखे संदेश में सलमान को चेतावनी दी गई है कि वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नहीं.

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान 1998 के काले हिरण के अवैध शिकार मामले में आरोपी हैं

खास बातें

  • फेसबुक के जरिए मिली धमकी
  • जांच में जुटी है पुलिस
  • पहले भी मिल चुकी है धमकी
नई दिल्ली:

काले हिरण के शिकार मामले में अदालत की सुनवाई का सामना कर रहे अभिनेता सलमान खान (Salman khan) को सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक के माध्यम से मौत की धमकी मिली है. फेसबुक पेज पर दी गई इस धमकी को गैरी शूटर नाम के एक अकाउंट ने पोस्ट किया था. 'सोपू' नामक ग्रुप पर पोस्ट किए गए हिंदी में लिखे संदेश में सलमान को चेतावनी दी गई है कि वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नहीं. वहीं पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं.

'बिग बॉस' लॉन्च इवेंट में नहीं हुई थी सलमान खान और फोटोग्राफर की बहस, सच आया सामने

फेसबुक पोस्ट में यूजर ने लिखा, "सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. सोपू अदालत में तू दोषी है."

जोधपुर पूर्व के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने कहा,  "यदि हमें जांच करने के बाद एक विशेष खतरे के संबंध में इनपुट मिलता है, तो हम सुरक्षा को और बढ़ाएंगे.  हम इस मामले की जांच करेंगे. हमारे पास इसके लिए सोशल मीडिया सेल है ... यदि हमें एक विशेष इनपुट मिलता है तो हम सक्रिय रूप  उस धमकी को बेअसर करने का काम करेंगे. हम सुरक्षा व्यवस्था को और भी कड़ा रखेंगे. ''

सलमान खान से इंटरव्यू में पूछा गया 'संजय लीला भंसाली के साथ काम करोगे', मिला यह दमदार जवाब

सलमान खान, जो 1998 के काले हिरण के अवैध शिकार मामले में आरोपी हैं. उनके शुक्रवार को जोधपुर की एक अदालत में पेश होने की उम्मीद है. बता दें इससे पहले 2018 में जोधपुर कोर्ट में ही लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक गैंगस्टर ने उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी. 

देखें Video- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com