मोदी सरकार के मुरीद हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, 'आयुष्मान योजना' को लेकर कही यह बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने मंगलवार को आयुष्मान भारत योजना (Aayushman Bharat scheme) के बहाने मोदी सरकार की तारीफ की.

मोदी सरकार के मुरीद हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, 'आयुष्मान योजना' को लेकर कही यह बात

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने मोदी सरकार के आयुष्मान भारत योजना की तारीफ की.

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने मंगलवार को आयुष्मान भारत योजना (Aayushman Bharat scheme) के बहाने मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने लखनऊ में वित्त आयोग की बैठक के दौरान कहा कि 'यह एक अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए.' इससे पहले कांग्रेस के चार अन्य चेहरे किसी न किसी बहाने प्रधानमंत्री मोदी या उनकी सरकार के कार्यो की तारीफ कर चुके हैं. इनमें से ज्यादातर मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

ई-सिगरेट पर बैन के लिए कांग्रेस ने की मोदी सरकार की तारीफ लेकिन पूछा ये सवाल

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने बीते अगस्त में प्रधानमंत्री मोदी को एक ट्वीट में तारीफ करते हुए कहा था, 'मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं, तब उनकी सराहना की जानी चाहिए, ताकि जब वह कुछ गलत करें, और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे.'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद बोले, पीएम मोदी के काम में अच्छाई ढूंढना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने' जैसा

वहीं, थरूर से पहले एक और पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी तारीफ कर चुके हैं. वह भी पूर्व में कह चुके हैं, 'वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से वह मतदाताओं के 30 प्रतिशत से अधिक वोट से वापस सत्ता में लौटे.' 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले, हर वक्त मोदी को 'खलनायक' की तरह पेश करने से कुछ हासिल नहीं होगा

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा बुरा-भला कहने को गलत बता चुके हैं. उन्होंने कहा था कि काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए. वहीं पांच अगस्त को जब जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा था तो उसके बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मोदी सरकार के फैसले की तारीफ कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीएम मोदी की तारीफ पर शशि थरूर से कांग्रेस ने पूछे सवाल