NDTV Khabar

सलमान खुर्शीद बोले, पार्टी नेतृत्व में नेहरू-गांधी परिवार का होना कांग्रेस के लिए जरूरी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व नेहरू-गांधी परिवार के किसी अहम सदस्य के पास होना पार्टी के लिए महत्वूपर्ण है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खुर्शीद बोले, पार्टी नेतृत्व में नेहरू-गांधी परिवार का होना कांग्रेस के लिए जरूरी

सलमान खुर्शीद (फाइल फोटो)

कोलकाता:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व नेहरू-गांधी परिवार के किसी अहम सदस्य के पास होना पार्टी के लिए महत्वूपर्ण है. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी सोनिया गांधी के कमान संभालने पर शीघ्र ही अपना रुतबा फिर हासिल करेगी. उन्होंने एक कार्यक्रम के मौके पर कहा, ‘मेरी तरह हजारों कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता महसूस करते हैं कि पार्टी का नेतृत्व नेहरू-गांधी परिवार के किसी अहम सदस्य के पास होना पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है.'  

टिप्पणियां

सलमान खुर्शीद बोले- विंग कमांडर अभिनंदन यूपीए सरकार में बने थे पायलट, तो सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई


खुर्शीद ने कार्यक्रम के बाद कहा, ‘मैं समझता हूं कि बाहरी व्यक्ति हमें यह आदेश नहीं दे कि हमारा नेता कौन हो या हमें किस तरह के नेता की जरूरत है.' सोनिया गांधी (72) कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त की गयी है. महज 20 महीने पहले उन्होंने अपने बेटे राहुल गांधी के पक्ष में यह पद छोड़ा था, लेकिन राहुल गांधी ने 2019 के आम चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी प्रमुख बने रहने से इनकार कर दिया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement