NDTV Khabar

सलमान के वकील का सनसनीखेज आरोप : जमानत के लिए पेश न होने की मिली धमकी

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जमानत दिलाने की कोशिशों में जुटे उनके वकील ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान के वकील का सनसनीखेज आरोप : जमानत के लिए पेश न होने की मिली धमकी

मीडिया से बात करते सलमान खान के वकील

जोधपुर:

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जमानत दिलाने की कोशिशों में जुटे उनके वकील ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है. अभिनेता सलमान खान का केस लड़ने वाले वकील महेश बोड़ा ने कहा है कि सलमान की जमानत की बहस के लिए उन्हें धमकियां मिली हैं. बता दें कि जोधपुर कोर्ट ने सलमान की जमानत याचिका पर फैसले को शनिवार तक के टाल दिया है. 

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान की ज़मानत अर्ज़ी पर सुनवाई जारी, आज की रात भी बीतेगी जेल में

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार वकील बोरा ने कहा, ‘कल मुझे कई धमकी भरे इंटरनेट कॉल और एसएमएस आए हैं और मुझे कहा गया है कि मैं सलमान की जमानत अर्जी के लिए अदालत के समक्ष न पहुंचू .' हालांकि, वकील बोरा ने यह बात जमानत याचिका की सुनवाई से कुछ समय पहले कही. 

बता दें कि अब सलमान खान की जमानत याचिका पर शनिवार को कोर्ट फैसला सुनाएगा. हालांकि, जमानत अर्जी पर अभी भी सुनवाई पुरी नहीं हुई है. यानी जमानत याचिका पर कोर्ट में शनिवार को भी सुनवाई होगी. फिलहाल जब तक कोर्ट का जमानत पर फैसला नहीं आ जाता, तब तक सलमान खान को एक दिन के लिए और जेल में रहना होगा. सलमान खान को गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल कैद की सजा और 10 हजार जुर्माने की सजा सुनाई थी. इसके बाद कोर्ट से सीधे सलमान खान को जोधपुर के सेंट्रल जेल भेजा गया. 

विश्नोई ने बताया कि अदालत ने सलमान खान की जमानत याचिका पर दोनों पक्षों की दलीलें सुनीं. अदालत ने अधीनस्थ अदालत का रिकॉर्ड तलब करने के बाद सुनवाई कल तक के लिए टाल दी.


Blackbuck Poaching Case: जोधपुर की जेल में कैदी नंबर 106 हैं सलमान खान, बैरक नंबर-2 में रखे गए

टिप्पणियां

जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था. सलमान खान के खिलाफ जजमेंट 196 पेज का है. जोधपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में सज़ा पर बहस के दौरान जहां सरकारी वकील ने अधिकतम सजा की मांग की थी, वहीं सलमान के वकील ने कम से कम सजा दिए जाने का अनुरोध किया था. जोधपुर जेल में सलमान खान कैदी नंबर-106 हैं और उन्हें बैरक नंबर 2 में रखा गया है.

VIDEO: सलमान की जमानत पर कल आएगा फैसला



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement