समाजवादी जनता पार्टी के दफ्तर पर चला हथौड़ा, पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़े दस्तावेज तहस नहस

आरोप- पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिंन्हा, शरद यादव और पृथ्वीराज चव्हाण की प्रेस कॉन्फ्रेंस से नाराज होकर शहरी विकास मंत्रालय ने की कार्रवाई

समाजवादी जनता पार्टी के दफ्तर पर चला हथौड़ा, पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़े दस्तावेज तहस नहस

दिल्ली में पूर्व पीएम चंद्रशेखर के दल समाजवादी जनता पार्टी का कार्यालय ढहा दिया गया.

खास बातें

  • चन्द्रशेखर ने अपने गुरु नरेंद्र देव के नाम पर बनाया था आफिस
  • आफिस में यशवंत सिंन्हा, शरद यादव व चव्हाण ने की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • अब समाजवादी विचारधारा से जुड़े लोग धरना प्रदर्शन कर रहे
नई दिल्ली:

समाजवादी जनता पार्टी (चंद्रशेखर) के मुख्यालय नरेंद्र निकेतन को शुक्रवार शाम को जमींदोज कर दिया गया. शहरी विकास मंत्रालय की इस कार्रवाई से पूर्व प्रधानमंत्री से चंद्रशेखर से जुड़े दस्तावेज तहस नहस हो गए. इसी दफ्तर में पिछले माह 30 जनवरी को गांधी यात्रा के बाद पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिंन्हा, शरद यादव और पृथ्वीराज चव्हाण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. दफ्तर ढहाने के विरोध में समाजवादी विचारधारा से जुड़े लोगों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

समाजवादी जनता पार्टी (चंद्रशेखर) के नेताओं का आरोप है कि इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस से नाराज होकर 12 फरवरी को शहरी विकास मंत्रालय ने आफिस की जगह को रद्द किया और दो दिन बाद इस आफिस को गिरा दिया गया. जबकि यह आफिस पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर ने अपने गुरु नरेंद्र देव के नाम पर आईटीआई के पास नरेंद्र निकेतन के नाम से बनाया था.

la8u77t8

यहां पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के कई एतिहासिक दस्तावेज अब खोजे जा रहे हैं. समाजवादी विचारधारा से जुड़े लोग अब यहां धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

Newsbeep

VIDEO : पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर बीजेपी में शामिल हुए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com