बंगाल में भाजपा नेता की हत्या पर BJP ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- क्या यही है लोकतंत्र?

संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या हैरान करने वाली घटना है. कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन के सामने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

बंगाल में भाजपा नेता की हत्या पर BJP ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- क्या यही है लोकतंत्र?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम ममता बैनर्जी से पूछा सवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या के मामले में भाजपा ने सोमवार को प्रतिक्रिया जताई. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करके तृणमूल कांग्रेस (TMC) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. पात्रा ने कहा कि बंगाल में पिछले दिनों लगातार बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है. ममता बनर्जी से पूछना चाहता हूं कि क्या बंगाल में यही लोकतंत्र है. ममता जी आप मनीष शुक्ला के घर कब जाएंगी. बंगाल में विगत 2 महीनों में बहुत हत्याएं हुई हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या हैरान करने वाली घटना है. कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन के सामने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. मनीष शुक्ला अर्जुन सिंह के निकट थे और वे पार्षद भी थे. मनीष शुक्ला पहले ही पुलिस की षड्यंत्र की बात कही थी. पुलिस की भूमिका की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि रविन्द्र नाथ टैगोर ने स्वदेश में कहा था आप मरते जाओ हम अपने अंदर शक्ति जीवित करेंगे.

बीजेपी नेता ने कहा कि जिस प्रकार की राजनीति हम आरजेडी में देख रहे हैं, उसका जवाब देना होगा. शक्ति कुमार मलिक को जिस तरह मारा गया, उसका जवाब देना होगा. उनकी पत्नी ने शिकायत की थी कि आरजेडी के नेता पैसा मांग रहे हैं. तेजस्वी यादव और तेजप्रताप का नाम उनकी पत्नी ने एफआईआर में दर्ज करवाया है.

Bengal में बीजेपी नेता की हत्या, गवर्नर बोले-ममता और उनके अफसर अर्जेंट मैसेज का जवाब नहीं देते

उन्होंने कहा कि राजस्थान में बारां में रेप हुआ. छत्तीसगढ़ में रेप हुआ, पर वहां के मंत्री कह रहे हैं कि यह छोटा रेप है. हमारा सवाल यह है कि इन जगह नेता कब जायेंगे. 

वीडियो: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के साजिश के आरोपी के साथ बीजेपी नेता

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com