महाराष्‍ट्र: CM उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी मामले में मुंबई पुलिस ने भी समीत ठक्‍कर को अरेस्‍ट किया

ट्विटर पर समीत ठक्कर के करीब 63 हज़ार फॉलोअर है. अदालत में शिकायतकर्ताओं की ओर से समीत के कई ट्वीट पेश किये गए जिसमें वे महिलाओं, नेताओं और एक ट्वीट में भारत के चीफ जस्टिस के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी कर रहे हैं.

महाराष्‍ट्र: CM उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी मामले में मुंबई पुलिस ने भी समीत ठक्‍कर को अरेस्‍ट किया

महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्‍पणी मामले में समीत को अरेस्‍ट किया गया है

खास बातें

  • इससे पहले नागपुर पुलिस भी कर चुकी है समीत को गिरफ्तार
  • बीजेपी प्रवक्‍ता ने समीत की गिरफ्तारी पर उठाया सवाल
  • इससे पहले नागपुर पुलिस भी कर चुकी है समीत को गिरफ्तार
मुंंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharastra CM Uddhav thackeray), उनके बेटे व महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya thackeray)और अन्‍य कई नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्‍पणी करने के आरोप में नागपुर पुलिस के बाद मुंबई पुलिस ने समीत ठक्कर (Sameet thakkar) नामक शख्स को गिरफ्तार किया है.इस गिरफ्तारी पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. समीत ठक्कर को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फॉलो करते हैं समीत को गिरफ्तार कर अदालत (Court) में पेश किया, जहां से उसे 9 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रवक्ता सुरेश नखुआ ने ट्वीट करके समीत की गिरफ्तारी पर सवाल उठाया है. उन्‍होंने इसे महाराष्ट्र में 'आपातकाल' करार दिया है.

शरद पवार चला रहे महाराष्ट्र, उद्धव ठाकरे से मिलने का कोई फायदा नहीं : चंद्रकांत पाटिल

गौरतलब है कि ट्विटर पर समीत ठक्कर के करीब 63 हज़ार फॉलोअर है. अदालत में शिकायतकर्ताओं की ओर से समीत के कई ट्वीट पेश किये गए जिसमें वे महिलाओं, नेताओं और एक ट्वीट में भारत के चीफ जस्टिस के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी कर रहे हैं. समीत की गिरफ्तारी ने सियासी रूप ले लिया है. जहां विपक्ष की ओर सेपुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो वहीँ समीत ठक्कर के खिलाफ शिकायत करने वाले शिवसेना लीगल टीम के सदस्य धरम मिश्रा का कहना है कि सब कुछ कानूनी तरीके से हुआ है  और इससे सरकार का कोई लेना-देना नहीं है.

Newsbeep

बिहार में कोरोना का टीका मुफ्त, बाकी राज्यों के लोग क्या बांग्लादेश से आए हैं?: उद्धव ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com