आजम खां बोले- संगीत सोम और अमर सिंह मेरी हत्या कराना चाहते हैं

आजम खां बोले- संगीत सोम और अमर सिंह मेरी हत्या कराना चाहते हैं

आजम खान की फाइल फोटो

रामपुर:

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) के कद्दावर नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खां ने सपा के पूर्व नेता अमर सिंह और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक संगीत सोम पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। रामपुर स्थित अपने दफ्तर में पत्रकार वार्ता के दौरान आजम ने कहा कि अमर और सोम मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं। दोनों एक ही जाति के हैं और ताकतवर भी हैं।

आजम खां ने कहा, 'एक मीट का बड़ा कारोबारी रहा है। गंभीर धाराओं में जिसके खिलाफ मुकमदे हों, इसके बाद भी उसे भारत सरकार से सुरक्षा के लिए कमांडो मिले हुए हैं और दूसरे के बड़े-बडे उद्योगपतियों से लेकर राजनेताओं तक से संबंध हैं। दोनों को मुझसे जान का खतरा होने संबंधी बयान आना, साजिश का एक हिस्सा है।' आजम ने कहा, 'यह मेरा साधारण बयान नहीं, बल्कि पेशबंदी वाला बयान है। दरअसल, मुझे बदनाम कर हत्या की साजिश रची जा रही है।'

Newsbeep

हरियाणा के सीएम खट्टर पर हो मुकदमा
आजम खां ने बीफ को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इस बयान पर संज्ञान लेते हुए अराजकता फैलाने के आरोप में खट्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना चाहिए। उन्हें सीएम पद से बर्खास्त करना ही उनकी सजा नहीं हो सकती। खट्टर ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में कथित रूप से कहा था कि मुस्लिम इस देश में रह सकते हैं, लेकिन उन्हें बीफ (गोमांस) खाना छोड़ना होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दादरी कांड को लेकर संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) से समय मांगने संबंधी सवाल पर आजम ने कहा कि उन्होंने अपना काम कर दिया, लेकिन यूएनओ के संरक्षक बराक ओबामा हैं और वह हमारे प्रधानमंत्री के करीबी मित्र हैं, ऐसे में कौन संज्ञान लेगा।