NDTV Khabar

गुड़गांव में स्कूल बस पर हमले के लिए करणी सेना के संरक्षक कालवी ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

कालवी ने कहा कि गुड़गांव में धार्मिक उन्माद पैदा करने के लिए भंसाली ने अपने लोगों को भेजा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव में स्कूल बस पर हमले के लिए करणी सेना के संरक्षक कालवी ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी. (फाइल फोटो)

जयपुर: करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने गुड़गांव में स्कूली बस पर हुए हमले के लिए 'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनके लोगों का हाथ होने का आरोप लगाया है. कालवी ने कहा कि गुड़गांव में धार्मिक उन्माद पैदा करने के लिए भंसाली ने अपने लोगों को भेजा था. अगर भंसाली के लोग बस पर हुए हमले में शामिल नहीं हैं, तो वे किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें : 'पद्मावत' पर संग्राम : करणी सेना की गुंडागर्दी, गुड़गांव में स्कूल बस को भी नहीं छोड़ा, रोडवेज की बस फूंकी

उन्होंने कहा कि करणी सेना कभी स्कूली बच्चों पर हमला नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद देशव्यापी जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा. कालवी ने एक बार फिर सिनेमा घरों के मालिकों से 'पद्मावत' को नहीं दिखाने की अपील की है. उन्होंने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि फिल्म का विरोध जारी रहेगा. 'पद्मावत' फिल्म के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने राजस्थान के कई हिस्सों में आज सड़कों पर जाम लगाया, दुकानों में तोड़फोड़ की और बाइक रैली निकाली. 

VIDEO : करणी सेना का स्‍कूल बस पर हमले से इनकार


टिप्पणियां
राज्य में कानून व्यवस्था को देखते हुए सिनेमा घरों के मालिकों ने फिल्म दिखाने से इनकार कर दिया था. राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि फिल्म के विरोध में उनका विरोध जारी रहेगा.

(इनपुट : एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement