गुड़गांव में स्कूल बस पर हमले के लिए करणी सेना के संरक्षक कालवी ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

कालवी ने कहा कि गुड़गांव में धार्मिक उन्माद पैदा करने के लिए भंसाली ने अपने लोगों को भेजा था.

गुड़गांव में स्कूल बस पर हमले के लिए करणी सेना के संरक्षक कालवी ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी. (फाइल फोटो)

जयपुर:

करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने गुड़गांव में स्कूली बस पर हुए हमले के लिए 'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनके लोगों का हाथ होने का आरोप लगाया है. कालवी ने कहा कि गुड़गांव में धार्मिक उन्माद पैदा करने के लिए भंसाली ने अपने लोगों को भेजा था. अगर भंसाली के लोग बस पर हुए हमले में शामिल नहीं हैं, तो वे किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें : 'पद्मावत' पर संग्राम : करणी सेना की गुंडागर्दी, गुड़गांव में स्कूल बस को भी नहीं छोड़ा, रोडवेज की बस फूंकी

उन्होंने कहा कि करणी सेना कभी स्कूली बच्चों पर हमला नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद देशव्यापी जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा. कालवी ने एक बार फिर सिनेमा घरों के मालिकों से 'पद्मावत' को नहीं दिखाने की अपील की है. उन्होंने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि फिल्म का विरोध जारी रहेगा. 'पद्मावत' फिल्म के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने राजस्थान के कई हिस्सों में आज सड़कों पर जाम लगाया, दुकानों में तोड़फोड़ की और बाइक रैली निकाली. 

VIDEO : करणी सेना का स्‍कूल बस पर हमले से इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य में कानून व्यवस्था को देखते हुए सिनेमा घरों के मालिकों ने फिल्म दिखाने से इनकार कर दिया था. राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि फिल्म के विरोध में उनका विरोध जारी रहेगा.

(इनपुट : एजेंसी)