Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पार्टी से धोखा तो भगवान से धोखा : संजय सिंह ने दिया अरविंद केजरीवाल पर उठ रहे सवालों का जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पार्टी से धोखा तो भगवान से धोखा : संजय सिंह ने दिया अरविंद केजरीवाल पर उठ रहे सवालों का जवाब

अरविंद केजरीवाल के बयान पर संजय सिंह का जवाब

खास बातें

  1. इस आंदोलन को धोखा देना भगवान को धोखा देना है : केजरीवाल
  2. ईश्वर में विश्वास रखते हैं तो अक्सर बोलते हैं : संजय सिंह
  3. इस पार्टी और मिशन से जुड़े हैं तो ईमानदार होना जरूरी
नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम चुनावों में हार के बाद आम आदमी पार्टी में बैठकों का दौर शुरू हो गया है. देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधायकों के साथ बैठक की जिसमें चुनाव के दौरान हुई गलतियों और ईवीएम पर भी चर्चा हुई. पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने बैठक के बाद कहा कि पार्टी को बदलाव की जरूरत है और कुछ बदलाव किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करेगी. विधायकों और नए पार्षदों के साथ बैठक में अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि आप लोगों ने किसी ने इस आंदोलन को धोखा दिया तो ये समझ लेना इस भगवान को धोखा दिया है. एक बार हो सकता है कि कोई आपको लालच दे दे या 10 करोड़ रुपये दे दे कि पार्टी छोड़कर आ जाओ. इनके पास बहुत पैसा है ये कुछ भी दे सकते हैं लेकिन एक चीज सोच लेना अगर आप इस आंदोलन को और इस पार्टी और लोगों की उम्मीद को धोखा दे कर गए तो ज़िंदगी में सुखी नहीं रह पाओगे. उससे दोगुने, तीन गुने पैसे भगवान आपसे निचोड़ लेगा और वो बड़ी कठिनाई से निचोड़ेगा. पीड़ा देकर निचोड़ेगा आपसे. 

यह खबर सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के रुख को लेकर सवाल उठने लगे कि क्या अरविंद केजरीवाल को अपने पार्षदों और विधायकों पर भरोसा नहीं है या फिर वह पार्षदों को भगवान का डर दिखा रहे हैं. क्या पार्षद लालची हैं? या फिर अरविंद केजरीवाल डर रहे हैं?


इन सवालों का जवाब संजय सिंह ने एनडीटीवी को दिया कि अरविंद केजरीवाल ईश्वर में विश्वास रखते हैं. सो अक्सर वह कहते हैं कि ईश्वर ने हमें जिम्मेदारी दी है, जिसे सही रूप में निभाना जरूरी है. इस बात को अनावश्यक की तूल दिया जा रहा है. जब लोगों ने उन्हें आम आदमी पार्टी पर विश्वास के चलते चुना है तो उन्हें भी काम करना चाहिए. पवित्र उद्देश्य के लिए एक मिशन के तहत आएं हैं तो पार्टी के साथ काम करना चाहिए. धोखा देने वाले व्यक्ति को ईश्वर क्यों माफ करेगा.

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... UN चीफ ने कश्मीर के बाद अब CAA पर दिया बयान, कहा - भारत में मुस्लिमों को लेकर चिंता है

Advertisement