NDTV Khabar

'निलंबित आईपीएस संजीव भट्ट की जान को खतरा'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोलने वाले गुजरात पुलिस से निलंबित आईपीएस अफसर संजीव भट्ट को शनिवार को अहमदाबाद की कोर्ट में पेश किया गया।
अहमदाबाद:

नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोलने वाले गुजरात पुलिस से निलंबित आईपीएस अफसर संजीव भट्ट को शनिवार को अहमदाबाद की कोर्ट में पेश किया गया। इस बीच, संजीव भट्ट की पत्नी ने डीजीपी से मुलाक़ात कर कहा है कि उनके पति की जान को ख़तरा है। भट्ट पर गैर कानूनी तरीके के एक पुलिस अधिकारी को रखने और जबरन झूठा बयान दिलवाने का केस दर्ज किया गया है। संजीव भट्ट के ख़िलाफ़ कॉन्सटेबल डी के पंत ने केस दर्ज कराया है। इस मामले में भट्ट को शुक्रवार को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। 2002 गुजरात दंगों के दौरान डीके पंत, संजीव भट्ट के साथ काम कर रहे थे। गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने संजीव भट्ट के घर की तलाशी भी ली। भट्ट ने गोधरा दंगों के दौरान नरेंद्र मोदी की भूमिका पर सवाल उठाए थे।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement