सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली में धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

सिंगर डांसर सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के खिलाफ दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. 

सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली में धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज

सिंगर डांसर सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के खिलाफ दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. करीब 4 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत के आधार पर यह FIR सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ दर्ज की गई है. बुधवार को दिल्ली के EOW में यह FIR दर्ज की गई. 

EOW के मुताबिक- सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगों की PR  कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट  साइन किए थे, जिसके एवज में मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो परफॉर्मेंस नहीं की. आरोप ये भी हैं कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं न ही बदले में स्टेज शो किए. इसके बाद सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक- सपना चौधरी से जवाब तलब किया जाएगा और EOW उन्हें नोटिस देकर पूछताछ भी करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज हुआ.