दिन में किया कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन, रात में डिनर टेबल पर मनोज तिवारी से मिलीं सपना चौधरी

लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी के बीच सपना चौधरी लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की राजनीतिक हलचल की खबरों ने सबको चौंका दिया है.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी के बीच सपना चौधरी लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की राजनीतिक हलचल की खबरों ने सबको चौंका दिया है. पहले कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई, फिर बाद में उसका खंडन और अब खबर है कि सपना चौधरी की बीजेपी के संपर्क में हैं. रविवार को ही सपना चौधरी ने उन खबरों का खंडन किया, जिसमें दावा किया जा रहा था कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, उसी रात सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी से मिली हैं. मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के बाद ऐसे कायास लगाए जाने लगे हैं कि सपना चौधरी बीजेपी का दामन थाम सकती हैं. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. 

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का किया खंडन, कांग्रेस ने दिखाए सबूत

रविवार की देर रात मनोज तिवारी और सपना चौधरी डिनर पर मिले थे. जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें साफ दिख रहा है कि मनोज तिवारी और सपना चौधरी खाने के टेबल पर बैठे हैं. तस्वीर खुद सपना ने क्लिक की हैं. एक अन्य तस्वीर भी है, जिसमें मनोज लाल और सपना चौधरी पिंक ड्रेस में दिख रही हैं. बता दें कि शनिवार को ऐसी खबर थी कि सपना चौधरी ने आधिकारिक तौर पर कांग्रेस का दामन थामा है और वह लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं. मगर रविवार को सपना ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया. 

4pbk799gडिनर पर एक साथ सपना चौधरी और मनोज तिवारी

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं. प्रियंका गांधी के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है. मैं किसी पार्टी के लिए कोई चुनाव प्रचार नहीं करने जा रही. इन खबरों के बीच यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी (जो शनिवार को जारी हुई तस्वीर में सपना चौधरी को फॉर्म भरवा रहे हैं) ने कहा कि सपना चौधरी और उनकी बहन खुद से कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए उनके पास आई थीं. उन्होंने फॉर्म भरा था. हमारे पास वो दोनों फॉर्म भी मौजूद हैं.

राहुल गांधी और सोनिया को लेकर दिए गये बीजेपी नेता के विवादास्पद बयान पर सपना चौधरी ने दिया पलटकर जवाब

मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने काफी हैं. बहरहाल, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से जुड़ा सदस्यता फॉर्म भी सोशल साइट्स पर साझा किया जा रहा है. जिसपर सपना चौधरी की फोटो लगी है, फॉर्म भरने की तारीख 23 मार्च 2019 है और इस सदस्यता फॉर्म में सपना चौधरी के हस्ताक्षर भी हैं. 

VIDEO: सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हुई थीं या नहीं, आखिर क्या है सच

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com