NDTV Khabar

सरयू राय ने हेमंत सोरेन की तारीफ़ कर भाजपा को अपने ख़िलाफ़ कारवाई करने की चुनौती दी

सरयू फिलहाल जमशेदपुर पश्चिमी से भाजपा विधायक हैं. इससे पूर्व सरयू राय की ओर से जमशेदपुर पूर्वी और जमशेदपुर पश्चिमी सीट से नामांकन के लिए दो नामांकन पत्र खरीदा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरयू राय ने हेमंत सोरेन की तारीफ़ कर भाजपा को अपने ख़िलाफ़ कारवाई करने की चुनौती दी

सरयू फिलहाल जमशेदपुर पश्चिमी से भाजपा विधायक हैं (फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड में रघुवर दास सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सरयू राय (Saryu Rai) ने शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामूमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को झारखंड का भविष्य बताया है. उन्होंने कहा कि 'हेमंत सोरेन युवा नेता हैं, ईश्वर उनपर कृपा करें, वे जिन परिस्थितियों में रहें, अच्छा करें... बेहतर करें.' सरयू राय शनिवार को सुबह मां भुवनेश्वरी देवी के मंदिर में दर्शन के लिए गए थे, वहां से निकलने के बाद उन्होंने उक्त बातें कहीं. जमशेदपुर पश्चिमी सीट पर दूसरे चरण के तहत सात दिसंबर को चुनाव होना है और नामांकन की आखिरी तारीख 17 नवंबर है.

झारखंड में बीजेपी पहली बार आजसू से पूरी तरह जुदा होकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी


सरयू फिलहाल जमशेदपुर पश्चिमी से भाजपा विधायक हैं. इससे पूर्व सरयू राय की ओर से जमशेदपुर पूर्वी और जमशेदपुर पश्चिमी सीट से नामांकन के लिए दो नामांकन पत्र खरीदा है. ऐसे में अगर सरयू राय निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो जमशेदपुर पूर्वी सीट पर उनके सामने मुख्यमंत्री रघुवर दास होंगे.

झारखंड : BJP ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत को लोहरदगा से मैदान में उतारा

विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन में जमशेदपुर पूर्वी और पश्चिमी सीट कांग्रेस के खाते में गई है. जमशेदपुर पूर्वी से कांग्रेस ने कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा है जबकि जमशेदपुर पश्चिमी से कांग्रेस ने पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. शनिवार सुबह भाजपा की ओर से जारी चौथी सूची में भी सरयू राय का नाम नहीं था.

टिप्पणियां

VIDEO: झारखंड में टूट गया बीजेपी-आजसू का गठबंधन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement