NDTV Khabar

हरियाणा: सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 29 अगस्त तक टाला अपना फैसला

18 नवंबर, 2014 को सतलोक आश्रम के प्रमुख रामपाल और अन्य लोगों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और रास्ता रोककर बंधक बनाने के ये दो मामले हैं.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा: सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 29 अगस्त तक टाला अपना फैसला

रामपाल पर आज आ सकता है फैसला

हिसार: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे साध्वियों के यौन शोषण के मामले में शुक्रवार को आने वाले फैसले से पहले हरियाणा सरकार और पुलिस को डेरा सच्चा सौदा समर्थकों से जूझ रही हरियाणा सरकार के लिए राहत की खबर यह है कि हिसार के बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में आज आने वाले फैसले सुप्रीम कोर्ट ने 29 अगस्त तक लिए टाल दिए हैं. 

पढ़ें: नाबालिग से रेप केस - राम रहीम के समर्थन में जुटे लाखों, सुरक्षा चाकचौबंद, स्टेडियम करवाया गया खाली

टिप्पणियां
18 नवंबर 2014 को सतलोक आश्रम के प्रमुख रामपाल और अन्य लोगों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और रास्ता रोककर बंधक बनाने के ये दो मामले हैं, जिनमें फैसला आना है. एक मुकदमे में रामपाल समेत पांच अन्य लोग और दूसरे मुकदमे में रामपाल समेत छह अन्य लोग आरोपी हैं. इन मुकदमों की सुनवाई हिसार की सेंट्रल जेल वन में बनाई गई स्पेशल कोर्ट में चल रही है.

VIDEO: पंजाब-हरियाणा में सुरक्षा कड़ी
दरअसल- रामपाल की हिसार कोर्ट में पेशी के दौरान भारी तादाद में रामपाल के समर्थक पहुंच जाते थे, जिससे पुलिस को कानून व्यवस्था बनाए रखने और इन लोगों को काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ती थी. इसी वजह से हिसार की सेंट्रल जेल में ही एक स्पेशल कोर्ट बनाकर इन मामलों की सुनवाई चल रही है. ये सिर्फ दो ही मामले हैं, जिनका फैसला गुरुवार को आना था. इसके बावजूद रामपाल पर देशद्रोह जैसे कई और मुकदमे भी दर्ज हैं, जिन पर सुनवाई चल रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement