NDTV Khabar

SC ने रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज पर रोक से किया इनकार

सुप्रीम कोर्ट (SC) ने बुधवार को रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज पर रोक से इनकार कर दिया. 'काला' सात जून को रिलीज होनी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SC ने रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज पर रोक से किया इनकार

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने भी राज्य सरकार को निर्देश दिया था कि वह 'काला' को सिनेमाघरों में शांतिपूर्ण रिलीज के लिए इंतजाम करे.

खास बातें

  1. सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक से इनकार किया
  2. रजनीकांत स्टारर फिल्म 7 जून को होनी है रिलीज
  3. उनकी एक टिप्पणी को लेकर फिल्म रोकने की धमकी दी गई है
नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट (SC) ने बुधवार को रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज पर रोक से इनकार कर दिया. 'काला' सात जून को रिलीज होनी है. इससे पहले कर्नाटक उच्च न्यायालय ने भी राज्य सरकार को निर्देश दिया था कि वह 'काला' को सिनेमाघरों में शांतिपूर्ण तरीके से रिलीज के लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम करे. हालांकि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राज्य के वितरकों से कहा है कि वह कर्नाटकवासी होने के नाते वितरकों से अपील करते हैं कि 'इस तरह के माहौल में' रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज नहीं करें. हालांकि एक मुख्यमंत्री के तौर पर वह खुद इस मुद्दे पर हाईकोर्ट के आदेश का पालन करेंगे.उन्होंने संवाददाताओं से कहा था कि, 'राज्य सरकार के रूप में मुझे उच्च न्यायालय के निर्देशों का पालन करना होगा और इसका ध्यान रखूंगा. यह मेरी जिम्मेदारी भी है. हमें उच्च न्यायालय के निर्देशों का पालन करना होगा.'


यह भी पढ़ें : कुमारस्वामी की वितरकों से अपील, 'ऐसे माहौल' में रजनीकांत की फिल्म काला नहीं करें रिलीज

गौरतलब है कि रजनीकांत के कावेरी विवाद पर टिप्पणी को लेकर राज्य में कन्नड़ समर्थित समूहों ने 'काला' की रिलीज रोकने की चेतावनी दी है. अभिनेता ने कहा था कि कर्नाटक में जो भी सरकार बने उसे कावेरी जल बंटवारे पर उच्चतम न्यायालय के आदेश का पूरी तरह से पालन करना चाहिए. आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 'साउथ इंडियन फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स' (एसआईएफसीसी) से कर्नाटक में रजनीकांत की फिल्म 'काला' को जल्द से जल्द रिलीज करने का अनुरोध किया था. कर्नाटक फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) रजनीकांत के कथित बयान से खफा है. केएफसीसी ने राज्य में फिल्म 'काला' की रिलीज की इजाजत नहीं देने का फैसला किया था. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की अध्यक्ष साक्षी मेहरा ने भाषा को बताया कि फेडरेशन ने एसआईएफसीसी से अनुरोध किया है कि फिल्म उद्योग के हित में केएफसीसी से बात करके फिल्म रिलीज कराएं. 


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : तमिल फिल्म में पंकज त्रिपाठी का डेब्यू, 'काला' के सेट पर कुछ ऐसे दिखे स्टार्स 

VIDEO: एआर रहमान ने फतवे पर दी सफाई, कहा- सद्भाव के आधार पर फैसला लिया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement