NDTV Khabar

एससी/एसटी को राजनीतिक दलों में भी मिले बराबरी का हक : सतीश 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनहित के लिये पार्टी की रीति व नीति को बूथ विस्तारक योजना ‘‘मेरा बूथ-कमल का बूथ’’ के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाने का आग्रह किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एससी/एसटी को राजनीतिक दलों में भी मिले बराबरी का हक : सतीश 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश ने कहा कि पार्टी यह सोचती है कि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) को बराबरी का हक केवल समाज में ही नहीं, बल्कि राजनीतिक दलों में भी मिलना चाहिए. वह भाजपा एस.टी. मोर्चा की कार्यशाला को सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा से जनजाति समाज के लिए सार्थक एवं सकारात्मक सोच रखी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनहित के लिये पार्टी की रीति व नीति को बूथ विस्तारक योजना ‘‘मेरा बूथ-कमल का बूथ’’ के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाने का आग्रह किया.

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस का कारनामा, 3 साल के बच्चे पर लगाया गुंडा एक्ट

टिप्पणियां
इस अवसर पर नव नियुक्त भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकार आम जनता के कल्याण को ध्यान में रखकर निरन्तर कार्य कर रही है और अब कार्यकर्ताओं का मुख्य लक्ष्य केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं को समाज के अन्तिम व्यक्ति तक पहुँचाना है.

VIDEO: दलित दूल्हे को पीटा गया.

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा कि पार्टी के सच्चे कार्यकर्ता का प्रमुख उद्देश्य पार्टी की रीति-नीति का प्रसार करना होता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह मिशन है कि एक देश-एक मतदान की व्यवस्था भारत में होनी चाहिये, ताकि देश का अरबों रुपया बचाकर इसे जनहित के कार्यों में लगाया जा सके.(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement