NDTV Khabar

Sridevi: महानायिका को पैतृक गांव में स्कूली बच्चों ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि

इस मौके पर गांव के लोगों और इस स्कूली छात्रों ने श्रीदेवी को याद किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना की. बता दें कि श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के विरुद्धनगर के शिवाकासी में हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: महानायिका को पैतृक गांव में स्कूली बच्चों ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि

श्रीदेवी की फाइल फोटो

खास बातें

  1. श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े फैन्स
  2. आज शाम होगा अंतिम संस्कार
  3. स्कूली बच्चों ने भी दी श्रद्धांजलि
नई दिल्ली: मुंबई में महानायिका श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है. वहीं श्रीदेवी के पैतृक गांव शिवाकासी में भी विशेष श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। खास बात यह है कि इस श्रद्धांजलि सभा का आयोजन उस स्कूल में किया गया जिसे श्रीदेवी के रिश्तेदार चलाते हैं.
 

इस मौके पर गांव के लोगों और इस स्कूली छात्रों ने श्रीदेवी को याद किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना की. बता दें कि श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के विरुद्धनगर के शिवाकासी में हुआ था. यहां भी शोक छाया हुआ है और लोग अपने तरीके से ही अपनी इस प्यारी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े फैन्स


वहीं, श्रीदेवी की मौत की खबर आने के बाद से ही उनके फैन्स सदमे में हैं. साथ ही बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक श्रीदेवी के निधन से दुखी हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement