बिहार चुनाव : कांग्रेस ने ओवैसी को बताया "वोटकटवा", कहा- सेक्युलर पार्टियां सतर्क रहें

Bihar Election Results: औवेसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) बिहार के सीमांचल में 14 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, जहां मुस्लिमों की अच्छी खासी आबादी है.

बिहार चुनाव : कांग्रेस ने ओवैसी को बताया

Bihar Election 2020 Results: कांग्रेस ने असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार चुनाव के लिए मतगणना (Bihar Election Counting) में एनडीए (NDA) को बढ़त के बीच कांग्रेस (Congress) ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी AIMIM पर बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने ओवैसी को 'वोट-कटर' ठहराया है. साथ ही सेक्युलर पार्टी (Secular Parties) को उनसे सतर्क रहने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ओवैसी की पार्टी का इस्तेमाल करने में एक हद तक कामयाब रही है.  

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा की असदुद्दीन ओवैसी साहब की पार्टी का उपयोग करने की रणनीति एक हद तक सफल रही. सभी सेक्युलर दलों को वोट कटर ओवैसी साहब के बारे में सतर्क रहना चाहिए. 

औवेसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) बिहार के सीमांचल में 14 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं, जहां मुस्लिमों की अच्छी खासी आबादी है. बिहार चुनाव में जेडीयू की अगुवाई में चुनाव लड़ी रही एनडीए इस क्षेत्र की कई सीटों पर आगे चल रही है. कुछ सीटों पर ओवैसी की पार्टी भी आगे चल रही है. जिससे इस क्षेत्र में कांग्रेस के अपने लिए बढ़त बनाने की संभावना धूमिल हो गई. 


यह खबर लिखे जाने तक एनडीए 121 सीटों पर आगे चल रही है जबकि महागठबंधन 114 सीटों पर आगे है. अन्य के खाते में अभी आठ सीटें आती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com