NDTV Khabar

आईएस की धमकी के बाद गोवा के ईडीएम फेस्टिवल में सुरक्षा होगी कड़ी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईएस की धमकी के बाद गोवा के ईडीएम फेस्टिवल में सुरक्षा होगी कड़ी
पणजी:

गोवा के पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर ने कहा है कि इस्लामिक स्टेट जैसे कुख्यात आतंकवादी संगठन की धमकी की वजह से गोवा में सालाना आयोजित होने वाले दो इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) फेस्टिवल सनबर्न एवं द सुपरसोनिक की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी।

सुरक्षा के बिना आयोजन नहीं
पारुलेकर ने बुधवार को राज्य सचिवालय में आयोजित एक मीडिया कार्यक्रम के मौके पर यह बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक आयोजक अतिरिक्त सुरक्षा का प्रबंध करने का अनुरोध स्वीकार नहीं कर लेते तब तक दोनों कार्यक्रमों के आयोजन की अनुमति नहीं है।

टिप्पणियां

आईएस की धमकी
पर्यटन मंत्री ने कहा, हम आईएस की धमकी को देखते हुए एकदम पुख्ता सुरक्षा चाहते हैं। ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन की अनुमति देने वाली प्रधान सचिव के नेतृत्व वाली एकल विंडो अनुमति समिति ने आयोजकों से आयोजन स्थल की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहने का फैसला लिया है।


गोवा में हर साल होता है इस फेस्टिवल का आयोजन
राज्य में आयोजित होने वाले पर्यटन संबंधी बड़े कार्यक्रमों के आयोजन की अनुमति देने वाली समिति के अध्यक्ष गोवा के प्रधान सचिव आरके श्रीवास्तव हैं। गोवा हर साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में सनबर्न और सुपरसोनिक ईडीएम फेस्टिवेल नामक दो बड़े कार्यक्रमों का आयोजन करता है। इस दौरान राज्य में पर्यटकों की संख्या अपने चरम पर होती है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जूते उठाकर लगे चूमने- देखें Video

Advertisement