जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर

पुलवामा में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है.

जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार सुबह हुई मुठभेड़ में जैश के चार आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराए. पुलवामा के हंजन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली. इसके बाद सेना ,सीआरपीएफ और पुलिस ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया. जब आतंकी सुरक्षा बलों से घिर गये तो आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी जिस पर उन्होंने भी जवाबी कार्रवाई की. इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर हो गए. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मार गिराए गए चारों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के हैं. मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों को पत्‍थरबाजों की चुनौती से भी निपटना पड़ रहा था.  इससे पहले शुक्रवार को पुलवामा जिले के ही अवंतिपोरा में हुए मुठभेड़ में एक लोकल आतंकवादी मारा गया था. जबकि इसके दो साथी चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे थे. इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अभी तक 250 से ज्यादा आतंकवादियों को मुठभेड़ में मारा गया है जबकि पिछले पूरे साल में 217 आतंकी ही मारे गये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि घाटी के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाा बलों ने तलाशी अभियान के दौरान घेराबंदी करते हुए 6 आतंकियों को मार गिराया था. जहां उन्हें भारी संख्या मे हथियार बरादम हुए थे.  (इनपुट IANS)

अन्य खबरें