NDTV Khabar

बड़गाम मुठभेड़ : आतंकवादियों एवं सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत

19 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बड़गाम मुठभेड़ : आतंकवादियों एवं सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत

जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षाकर्मी...

श्रीनगर: मध्य कश्मीर में बडगाम जिले के चदूरा इलाके में मुठभेड़ स्थल के पास पथराव करने वाले प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई में मंगलवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद चदूरा क्षेत्र के दरबाग इलाके को तड़के घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही थी, उसी समय बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर पथराव शुरू कर दिया. अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की गर्दन में गोली लगी और उसे यहां अस्पताल ले जाया गया. उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पैलेट गन चलाईं और आंसू गैस के गोले छोड़े जिससे चार अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि आखिरी जानकारी मिलने तक तक सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी थी.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement