सुरक्षा बल आतंकवादियों के खात्मे के लिए अभियान तेज करेः जम्मू-कश्मीर पुलिस

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि अब चरमपंथियों और उनके समर्थकों पर और दबाव बढ़ाने का वक्त आ गया

सुरक्षा बल आतंकवादियों के खात्मे के लिए अभियान तेज करेः जम्मू-कश्मीर पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो.

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने शनिवार को सुरक्षा बलों से कहा कि आतंकवादियों के खात्मे के लिए घाटी में घेराबंदी और खोज अभियानों को तेज किया जाए. सिंह ने यह भी कहा कि अब चरमपंथियों और उनके समर्थकों पर और दबाव बढ़ाने का वक्त आ गया है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सिंह ने कश्मीर में पुलिस नियंत्रण कक्ष, प्रशासन, सेना, पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के विभिन्न अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए उक्त टिप्पणी की.

प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में घाटी के मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा की गई. अलग-अलग एजेंसियों की नुमाइंदगी कर रहे अधिकारियों ने डीजीपी को उन कदमों के बारे में बताया जो शांति एवं व्यवस्था तथा लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लागू किए गए हैं.

सिंह ने कहा, “ जम्मू-कश्मीर में शांति हासिल करने के लिए सभी बलों ने अपने अधिकारियों और जवानों की कुर्बानी दी है और आतंकवादियों तथा उनके समर्थकों पर और दबाव डालने का समय है. “ डीजीपी ने आतंकवादियों के खात्मे के लिए घेराबंदी और खोज अभियान तेज करने पर जोर देते हुए कहा कि आतंकवादी पाकिस्तान में बैठे आतंकवाद के एजेंटों और घाटी में मौजूद एजेंटों के कहने पर शांति और व्यवस्था को बाधित करने की फिराक में हैं. सिंह ने कहा कि मौजूदा साल में आतंकवाद-रोधी अभियान के अच्छे नतीजे मिले हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com