जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकियों के कमांडर, टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के सफाये के लिए सुरक्षाबलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने घाटी में सक्रिय ख़तरनाक आतंकियों की एक नई लिस्ट जारी की है.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकियों के कमांडर, टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी

सुरक्षाबलों ने घाटी में सक्रिय ख़तरनाक आतंकियों की एक नई लिस्ट जारी की है और इस लिस्ट में टॉप मोस्ट 21 आतंकवादी शामिल हैं.

खास बातें

  • सुरक्षाबलों ने घाटी में सक्रिय खतरनाक आतंकियों की लिस्ट जारी
  • इस लिस्ट में टॉप 21 आतंकवादी शामिल हैं
  • सभी आतंकवादी सेना के साथ-साथ सुरक्षाबलों के निशाने पर हैं
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के सफाये के लिए सुरक्षाबलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने घाटी में सक्रिय ख़तरनाक आतंकियों की एक नई लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में टॉप मोस्ट 21 आतंकवादी शामिल हैं और ये सेना समेत सभी सुरक्षाबलों के निशाने पर हैं. सुरक्षाबलों की नई लिस्ट में हिजबुल मुजाहिदीन के 11, लश्कर-ए-तैयबा के 7 और जैश ए मोहम्मद के 2 आतंकवादी शामिल हैं. गौरतलब है कि इन दिनों कश्मीर घाटी में आतंकियों के ख़िलाफ़ सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है. अब तक कश्मीर में क़रीब 70 आतंकी मारे जा चुके हैं. वहीं एक जानकारी के मुताबिक घाटी में इन दिनों 300 आतंकवादी सक्रिय हैं और इन आतंकियों से निपटने के लिए सुरक्षाबल ने एक मास्टर प्लान तैयार किया है. जिसके तहत सेना ने एक हिट लिस्ट जारी की है और इस लिस्ट में आतंकियों के कमांडरों के नाम सबसे ऊपर हैं.

 यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग एनकाउंटर में 4 आतंकवादी ढेर, आतंकियों के तार ISJK से जुडे़ होने की आशंका

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में 22 को भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में सुक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था. मुठभेड़ में कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट जम्मू एंड कश्मीर (आईएसजेके) से जुड़े चार आतंकी ढेर हो गए जबकि एक जवान शहीद हो गया. इसमें कई आम नागरिक घायल हो गए.  पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने ट्विटर पर लिखा , ‘खिरम श्रीगुफवारा क्षेत्र में मुठभेड़ जारी है, चार आतंकी ढेर हो चुके हैं और गोलीबारी अभी जारी है. दुर्भाग्य से हमने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक साथी को इसमें खो दिया.’ एक अन्य ट्वीट में डीजीपी ने बताया कि मारे गए आतंकी कथित तौर पर आईएसजेके से जुड़े थे.उन्होंने लिखा , ‘आतंकी कथित तौर पर आईएसजेके से जुड़े थे.’    

 यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को किया ढेर

VIDEO: सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी की


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com