सोसाइटी के गार्ड की सुरक्षाकर्मी द्वारा पिटाई, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने माफी मांगी

सोसाइटी के गार्ड की सुरक्षाकर्मी द्वारा पिटाई, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने माफी मांगी

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने एक हाउसिंग सोसाइटी के तीन गार्डों को पीटा। गार्डों ने मंत्री की गाड़ी को फ्लैट नंबर पूछने के लिए रोका था, जिसके बाद सुरक्षाकर्मयों ने गार्डों की पिटाई कर दी.

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों पर ग़ाज़ियाबाद की एक हाउसिंग सोसायटी के तीन गार्डों को पीटने का आरोप है. गार्डों की गुस्ताख़ी बस इतनी थी कि फ़्लैट नंबर पूछने के चक्कर में मंत्री जी और उनके लोगों की गाड़ियों को एक मिनट के लिए गेट पर रोक दिया.
 

(मंत्री महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मी निजी गार्डों की पिटाई करते हुए)


एक मिनट के इंतज़ार से मंत्री जी के सुरक्षाकर्मी इतने नाराज़ हो गए कि उन्होंने मंत्री के सामने ही गार्डों की पिटाई शुरू कर दी. पूरा वाकया सोसायटी में लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो गया.
 

(मंत्री महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मी निजी गार्डों की पिटाई करते हुए)

सुरक्षाकर्मी नीली बत्ती वाली गाड़ियों में थे, जिस पर पुलिस लिखा हुआ था। सोसायटी की RWA ने इंदिरापुरम थाने में इसकी शिकायत की है. पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, शुक्रवार को इस पूरी घटना की मीडिया में रिपोर्ट आने के बाद केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वे अपनी बहन के घर गए थे। उन्होंने कहा कि घटना के बाद मैंने गार्ड से माफी मांगी थी।

उन्होंने कहा कि सरकारी गार्ड ने वहां के गार्ड को घर का पता बताया। उनका कहना है कि पीछे वाली गाड़ी में गार्ड था। शर्मा ने कहा कि मारपीट करने के लिए उन्होंने अपने गार्ड को निलंबित कर दिया है। इसलिए, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का कहना है कि घटना के लिए मुझे ज़िम्मेदार ठहराना गलत है।