जम्मू के रियासी में सुरक्षाबलों के संयुक्त अभियान में आतंकियों के हथियारों का जखीरा बरामद

इस ऑपरेशन में खोजी कुत्ते और मेटल डिटेक्टर का इस्तेमाल किया गया. 

जम्मू के रियासी में सुरक्षाबलों के संयुक्त अभियान में आतंकियों के हथियारों का जखीरा बरामद

सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा बरामद किया

जम्मू-कश्मीर:

जम्मू के रियासी के शेरगढ़ी नाला इलाके में पक्की सूचना मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान पीर पंजाल रेंज के बीहड़ इलाके में हथियारों का जखीरा बरामद हुआ. इस ऑपरेशन में खोजी कुत्ते और मेटल डिटेक्टर का इस्तेमाल किया गया. 

सर्च ऑपेरशन के दौरान एक पिस्टल, एक एके-56 राइफल, वन पॉइन्ट 303 राइफल, एक मैगजीन पिस्टल, वन मैगजीन पॉइन्ट 303 राइफल, चार मैगजीन एके-56, 81 राउंड एके-56, दो राउंड आरपीजी, वन राउंड इल्लुमिनाशन, 67 राउंड पिका बेलेटेड, 90 राउंड पॉइंट 303 राइफल, वन राउंड पिस्टल , 12 किलो आईईडी , दो चीनी ग्रेनेड, एक यूबीजीएल ग्रेनेड, एक 36 हैंड ग्रेनेड, 23 विस्फोटक की छड़ी, आईईडी की सात बैटरी और एक रेडियो सेट एंटेना के साथ बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान की फायरिंग में सेना के एक मेजर सहित तीन जवान शहीद, सेना ने दी श्रद्धांजलि

ये ऑपेरशन करीब 15 दिन से मिल रही खुफिया जानकारी के आधार पर सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सयुंक्त तौर पर चलया था. ऑपेरशन के दौरान इलाके की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान चलाया गया, जिससे आतंकियों के छुपने की जगह का पता चला. इस जगह का इस्तेमाल आतंकी छुपने के लिये किया करते थे. 

हथियारों के इस जखीरे के बरामद होने से इस इलाके में आतंकियों के मंसूबे को गहरा झटका लगा है. जम्मू के रियासी राजौरी इलाके में आतंक और उनके ढांचे को खत्म करने के लिये सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहा है ताकि आम लोग अमन चैन से रह सकें.

VIDEO: जैश का कमांडर नूर मोहम्मद ढेर


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com